-ड्रीम कपल के सिलेक्शन की खबर सुन शौक्ड रह गए विनर हरविंदर

-आई नेक्स्ट की ओर से आज ड्रीम डेट पर जाएंगे कपल

AGRA। कभी सोचा नहीं था कि ऐसे भी वेलेंटाइन विश करुंगा। तमन्ना तो थी, लेकिन मौका नहीं मिल पा रहा था। आई नेक्स्ट से कॉल आई तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यह कहना है महर्षिपुरम निवासी हरविन्दर सिंह का। हरविंदर को आई नेक्स्ट की ओर ड्रीम डेट के लिए सिलेक्ट किया गया है। फ्राइडे को वेलेंटाइन डे के मौके पर हरविंदर सिंह और उनकी वाइफ सिमरन ड्रीम डेट पर जाएंगे।

जब बजी खुशी की रिंगटोन

वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर जब आई नेक्स्ट एडीटोरियल हैड सचिन वासवानी की ओर से हरविंदर सिंह के मोबाइल पर कॉल कर ड्रीम कपल चुने जाने की खबर दी गई तो हरविंदर खुशी से उछल पड़े। उनके साथ ही साथ वाइफ सिमरन भी इस खबर को सुनने के बाद बहुत खुश थीं। उन्होंने कहा कि ये उनके लिए खुशी के लम्हे हैं।

समय के साथ बढ़ा प्यार

सिटी के महर्षिपुरम निवासी हरविंदर सिंह का ट्रांसपोर्ट नगर में टायर्स का बिजनेस है। हरविंदर बताते हैं कि उनकी मैरिज को सात साल हो चुके हैं। जैसे-जैसे टाइम बीतता गया लाइफ पार्टनर सिमरन के साथ उनका प्रेम और भी ज्यादा गहरा होता चला गया। दोनों के बीच इतनी बेहतर अंडरस्टेंडिंग है कि बस पूछिए नहीं।

एक-दूजे के लिए

फ्भ् साल के हरविंदर बताते हैं कि अपनी वाइफ का बहुत ख्याल रखते हैं। उधर, सिमरन भी अपने पतिदेव का ध्यान रखती हैं। दोनों को एक-दूसर की पसंद-नापसंद का खास ख्याल रहता है। इसी का नतीजा है कि मैरिज के सात साल बाद भी आज तक दोनों के बीच कभी लड़ाई-झगड़ा तो बहुत दूर की बात है अनबन तक नहीं रही।

वेलेंटाइन को लेकर क्रेज

हरविंदर-सिमरन में वेलेंटाइन डे को लेकर खासा क्रेज देखने को मिला। ड्रीम डेट कपल इस खास दिन की तैयारी को लेकर लास्ट ईवनिंग को ही प्लानिंग में जुट गए थे। आज दोनों ड्रीम डेट के लिए जाएंगे।