- रविवार रात लक्सर से ट्रक लेकर चला, मटौर रुका और दिन में मिली लाश

- परिजनों को तीन दिन पहले निकाले गए परिचालक पर शक

Meerut : लक्सर से सीमेंट लादकर रात को चला फरमान दिन में मौत की आगोश में कैसे सो गया? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने उसकी लाश को पीएम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। फरमान के परिजनों ने इसे कत्ल बताया है।

रविवार रात की रात

जानी कलां निवासी फरमान अली पेशे से ड्राइवर था। रविवार रात क्क् बजे वो लक्सर की सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट लोड करके निकला। मटौर में वो राजपूत ढाबे पर रुक गया और खाना खाकर आराम करने अपने ट्रक के केबिन में सो गया। करीब छह घंटे के बाद उसी सीमेंट फैक्ट्री से एक और ट्रक चला और सोमवार को सुबह क्0 बजे मटौर के उसी ढाबे पर रुका। रात के ट्रक को देखकर चालक हरीशंकर ने पीछे खड़ा कर दिया और सो गया।

फिर फैल गई सनसनी

करीब क्क् बजे दोनों ट्रकों को साइड करने के लिए एक आदमी ने हरीशंकर को जगाया। हरिशंकर फरमान को जगाने के लिए केबिन खोला और जगाने की कोशिश की तो उसे मृत पाया। लाश को देखकर सभी के होश उड़ चुके थे। पुलिस को बुलाया गया। पुलिस बॉडी को देखा तो चोट का कहीं भी निशान नहीं था। न ही ऐसा लग रहा था कि उसे जहर दिया गया है। फरमान के परिजनों को सूचना दी गई।

पुराने परिचालक पर शक

फरमान के ब्रदर इन लॉ नौशाद ने बताया कि उन्हें ट्रक के पुराने हेल्पर धर्मेद्र पर शक है। धर्मेद्र की शराब पीने के बाद ड्यूटी पर आने की आदत से वह काफी परेशान था। इसके कारण उसे निकाल दिया था। पुलिस की मानें तो बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तभी मौत के बारे में कुछ पता चल सकेगा।

बॉक्स

नाले से मिला युवक का शव

सोमवार सुबह परतापुर थाने के अंतर्गत रिठानी के पास से गुजर रहे नाले से एक युवक की मिली। पुलिस की मानें तो युवक ने हाफ बाजू की व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है। उसकी उम्र करीब ख्भ् साल की लग रही है। पुलिस की मानें तो युवक शराब की हालत में नाले में गिरा होगा। बॉडी पूरी तरह से फूली हुई है। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।