RANCHI : रातू थाना के काली मंदिर के पास इलाहाबाद बैंक के मैनेजर से सोमवार को 10 लाख की हुई लूट मामले की तफ्तीश पुलिस ने तेज कर दी है। इस मामले में ड्राइवर रंजीत सिंह राडार पर है, जिसकी गाड़ी से पैसे को बैंक ले जाया जा रहा था। मंगलवार को पुलिस ने उससे लूटकांड को लेकर घंटों पूछताछ की। हालांकि, लुटेरों के बारे में कुछ जानकारी हासिल नहीं हो पाई। इधर, पुलिस ने ड्राइवर के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल्स निकाल लिए हैं। इसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जागी। लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस का छापेमारी अभियान भी जारी है।

भेदिए की है तलाश

10 लाख रुपए के लूट मामले में पुलिस उस भेदिए को भी खोज रही है, जिसके सहयोग से इस गेम को अंजाम दिया गया। मंगलवार को इसके लिए पुलिस टीम ने कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। पुलिस का दावा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों की पहचान कर ली गई है। जल्दी ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्राइवेट गाड़ी से मैनेजर ले जा रहे थे 10 लाख

सोमवार को दिन के 11.30 बजे इलाहाबाद बैंक के उमेडंडा शाखा के मैनेजर ब्रह्मानंद मंडल लालपुर स्थित बैंक से दस लाख रुपए लेकर प्राइवेट इंडिगो कार से (जेएच-01बीपी-5516) से अपने ब्रांच के लिए रवाना हुए थे। जैसे ही उनकी गाड़ी रातू के काली मंदिर के पास पहुंची, एक बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर गाड़ी को रोक लिया और 10 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।