एटीएम के अंदर पड़ा मिला था गोल्फ कार्ट चालक का शव

लेनदेन के विवाद में की गई युवक की हत्या, पुलिस ने दो को पकड़ा

आगरा. थाना ताजगंज स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में हुई गोल्फ कार्ट चालक रवि कुमार पुत्र राम रतन निवासी धांधुपुरा की हत्या गोली से नहीं बल्कि लाठी, सरिया व ईट से पीट-पीट कर हुई. पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. हत्या के पीछे रुपयों का लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है बाकि की तलाश कराई जा रही है.

शाम को निकला था घर से

परिजनों के मुताबिक रवि बुधवार की शाम 6.30 बजे घर से निकला था. रास्ते में उसे पवन, राजू, हेतम, सोनवीर मिले. परिजनों के मुताबिक आरोपी शिल्पग्राम पर हॉकर हैं. इन्हीं लोगों ने उस पर लाठी, सरिया से हमला किया. पुलिस ने जब फुटेज खंगाली तो उसमें रवि को मारते हुए लोग दिखाई दे रहे हैं. वह जान बचाकर एटीएम केबिन के अंदर भागा तो हमलावरों ने अंदर ही उसे ईट-पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला.

लेनदेन का विवाद था

सीओ सदर उदयराज सिंह के मुताबिक राजू से रवि का लेनदेन का विवाद था. दो-तीन दिन पहले भी उनमें झगड़ा हुआ था. पहले उसे उसे सड़क पर ही बुरी तरह पीटा इसके बाद एटीएम केबिन के अंदर ईटों से सिर पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले में गीतम सिंह व राजकुमार को अरेस्ट किया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.