-हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर करताहां थाना क्षेत्र के धनुषी गांव के निकट हादसा

क्कन्ञ्जहृन्/ ॥नर््ढ्ढक्कक्त्र : हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग पर करताहां थाना क्षेत्र के धनुषी गांव के निकट रविवार की मध्य रात्री दो ट्रकों की आमने-सामने की भीषण टक्कर मे एक चालक की दर्दनाक मौत ट्रक मे ही फंसकर घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरे ट्रक का चालक ट्रक मे फंसकर बुरी तरह जख्मी हो गया। हालांकि पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से घंटो चलाए गये राहत कार्य के बाद उसे सुरक्षित निकाल लिया गया। उसे गंभीर स्थिति मे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया है।

इस संबंध मे जानकारी देते हुए करताहां थाना की पुलिस ने बताया कि रविवार की रात लगभग दो बजे बालू लदा एक ट्रक हाजीपुर से लालगंज की तरफ जा रही थी जबकि एक खाली ट्रक लालगंज की तरफ से हाजीपुर की तरफ आ रही थी। दोनो ट्रक ज्योंहि धनुषी गांव स्थित पूर्व विधायक के आवास के निकट पहुंची कि दोनों ट्रकों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबर्दस्त था कि दोनों ट्रकों के परचख्खे उड़ गये तथा दोनों ट्रकों के चालक ट्रक मे ही बुरी तरह फंस गये। टक्कर की आवाज पर ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गये तथा सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस-पब्लिक ने मिलकर राहत कार्य चलाया। जब तक ट्रक मे से चालकों को निकाला जाता तब तक उसमें से एक चालक की मौत हो चुकी थी। जबकि दूसरे को गंभीर स्थिति मे निकालकर इलाज के लिए लालगंज रेफरल अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां से उसे हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृत चालक की पहचान वैशाली थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव निवासी स्व। इदरीश के पुत्र मो। मोइनुलहक के रुप मे की गई है। वही घायल चालक की पहचान मोतीहारी निवासी मो। रहमान के पुत्र मो। जैनून के रुप मे की गई है। चालक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया गया है।