-लेफ्ट साइड से ट्रक को ओवरटेक करते हुए साइकिल से टकराया

-सड़क पर गिरा, ट्रक का पहिया सीने पर चढ़ा

ALLAHABAD: नैनी औद्योगिक क्षेत्र में मामा भांजा तालाब के पास जल्दबाजी में शनिवार को ड्राइवर चुन्ने खां को जान गंवानी पड़ गई। ट्रक के लेफ्ट साइड से ओवर टेक करते उसकी बाइक एक साइकिल से टकरा गई। डिसबैलेंस होकर बाइक सड़क पर गिर गई और ट्रक का पहिया उसके सीने पर चढ़ गया। एक्सीडेंट में एक किशोर भी जख्मी हो गया है।

चकिया का रहने वाला था

45 साल का चुन्ने खां खुल्दाबाद एरिया के चकिया के नई आबादी का रहने वाला था। वह कुछ समय पहले ही सऊदी अरब से लौटकर आया था और दिहाड़ी पर ड्राइवर का जॉब करता था। छह भाई व बहनों में सबसे बड़े चुन्ने खां की ससुराल नैनी के भंधरा में है। वह पड़ोस में रहने वाले मो। राशिद के 16 साल के बेटे शाकिब को लेकर बाइक से ससुराल गया था। वह शनिवार को नौ बजे के आसपास बाइक से लौट रहा था। बाइक नैनी के मामा भांजा तालाब के पास पहुंची थी। सामने से ट्रक जा रहा था। जल्दबाजी में चुन्ने ने लेफ्ट साइड से ट्रक का ओवरटेक करने की कोशिश की। वह पटरी पर उतर गया। पटरी के किनारे ही एक युवक साइकिल से जा रहा था। उसकी बाइक साइकिल के हैंडिल से टकरा गई। इसके बाद चुन्ने का बाइक पर से कंट्रोल छूट गया। बाइक राइट साइड से जा रहे ट्रक के ठीक सामने गिरी। जब तक तक ड्राइवर बे्रक लगाता, काफी देर हो चुकी थी। ट्रक का एक पहिया चुन्ने के सीने पर चढ़ गया था। हालांकि हादसे में शाकिब बाल-बाल बच गया। हादसे की खबर सबसे पहले चुन्ने के ससुर मो। शमरुद्दीन को मिली थी। शमरुद्दीन ने चुन्ने के पिता मो। शरीफ तक खबर पहुंचवाई।

चार बच्चों के सिर पर से उठ गया पिता का साया

चुन्ने की फैमिली में पत्‍‌नी नौशीबा, 16 साल की बेटी शबा, 12 साल का बेटा शबनम, आठ साल का शादाब व छह साल की शाबिया है। घर पर जैसे ही एक्सीडेंट की खबर पहुंची, कोहराम मच गया। पिता समेत पूरी फैमिली पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गई। राते-रोते लोगों का बुरा हो गया था। पिता का साया सिर पर से उठ जाने का दर्द बच्चों के चेहरे पर साफ देखा जा सकता था। सभी एक दूसरे को ढांढस बंधाने की कोशिश कर रहे थे।