- भाजपा सांसद पीडि़त परिजनों से मिले

- परिजन सकुशल लौटने की उम्मीद लगाए बैठे

Meerut : नाले में गिरा गौरव पांच दिन बाद भी नहीं मिला। नगर निगम और फायर ब्रिगेड की टीम का लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा, बावजूद इसके गौरव का कुछ पता नहीं चला। रेस्क्यू टीम को समझ नहीं आ रहा है कि अब कौन सी प्रक्रिया अपनाई जाए। फिर भी वे रेस्क्यू ऑपरेशन तब तक जारी रखेंगे जब तक गौरव का पता नहीं लग जाता। उधर भाजपा सांसद पीडि़त परिजनों का हाल-चाल जानने पहुंचे।

पांच दिनों से चल रहा ऑपरेशन

गत शनिवार को गौरव अपने घर के आगे स्थित नाले के पास खेल रहा था और अनियंत्रित होकर गिर पड़ा। तब से बड़े पैमाने पर नगर निगम, फायर ब्रिगेड, पुलिस और एनजीओ की टीम मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं। क्षेत्र में स्थित नाले की अधिकांश दूरी को खंगाला जा चुका है। वहीं बुधवार को भी नगर निगम और फायर ब्रिगेड की टीम नाले को खंगालती रही। सीएफओ आईएस सोनी ने बताया कि फायर ब्रिगेड की दो यूनिट वहीं पर तैनात रहती है। उनके थकने पर दूसरी दो यूनिट भेज दी जाती है।

सांसद ने जाना हाल

पांच दिन तक गौरव के पता न चलने पर परिजनों का हाल काफी बुरा है। बुधवार को भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल पीडि़त परिजनों से मिलने के लिए उनके घर पर गए। गौरव की मां सुशीला और नाना अंतराम से मिले और उन्हें धीरज बंधाया। उन्होंने भी गौरव के सकुशल वापसी की कामना करते हुए पीडि़त को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।