-मेजा में लापता हुए व्यापारी ने पुत्री के पास किया फोन, पत्नी ने की पुष्टि

-बयान लेने के लिए दिन भर कस्बे में डटे रहे एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी

ALLAHABAD: व्यवसाई ने पुत्री के मोबाइल पर फोन करके बताया कि वह बलरामपुर निवासी बहन के यहां चला गया था। सिरसा में मुझे लापता होने को लेकर हंगामे की खबर मिली है। तत्काल गाड़ी पकड़ कर सिरसा वापस आ रहा हूं। उसकी पत्नी ने भी फोन पर हुई इस बात की पुष्टि की। इसके बाद व्यापारियों व परिजनों ने राहत की सांस ली। उधर एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी लापता व्यापारी का बयान लेने के लिए फोर्स के साथ सिरसा कस्बे में सुबह से ही डटे रहे।

दो युवकों के खिलाफ दर्ज है रिपोर्ट

बताते हैं कि मेजा एरिया के टाल चौराहे पर व्यापारी दवा की दुकान चलाता है। सोमवार की रात पैसे के लेनदेन को लेकर पास के गांव निवासी निवासी दो युवकों से उसकी झड़प हो गई थी। झड़प के दौरान दोनों युवकों ने उसे गायब कर देने व जान से मारने की धमकी दी थी। मंगलवार की सुबह मार्निग वाक के लिए घर से निकला व्यापारी लापता हो गया। उसके लापता होने से नाराज परिजनों ने पुलिस चौकी सिरसा का घेराव कर लिया। जिसके बाद देर रात व्यापारी की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने बरी गांव निवासी दो सगे भाईयों के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी।

इंस्पेक्टर को दे दिया धक्का

मामले में कार्रवाई न होने से नाराज बाजार के लोगों ने रात में नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के खिलाफ नारा लगाते हुए इंसपेक्टर मेजा धक्के देकर लौटा दिया। सीओ मेजा एवं एसडीएम ने सभी को शांत कराया। इंसपेक्टर मेजा शिव सागर पांडेय पुलिस चौकी पहुंचे। नाराज लोगों को देखते हुए चौकी सिरसा के सभी सिपाही चौकी छोड़ कर भाग गए थे।