-सहसपुर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पकड़े गये तस्कर

देहरादून, थाना सहसपुर इलाके के रामपुर में चे¨कग के दौरान पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों से करीब 50 हजार रुपये मूल्य की स्मैक भी बरामद की है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

बाइक पर जा रहे थे तस्कर

एसएसपी निवेदिता कुकरेती के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. सहसपुर पुलिस रामपुर में वाहनों की चे¨कग कर रही थी. चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक को रोका गया. चेकिंग किए जाने पर उनसे 9.45 ग्राम स्मैक बरामद हुई, मौके पर ही वाहन को सीज किया गया और आरोपियों को थाना लाकर पूछताछ की गई.

मजदूरी के साथ स्मैक बेचते थे

युवकों ने बताया कि उनके परिवार की आर्थिकी ठीक नहीं है. इसलिए मजदूरी करने के साथ-साथ स्मैक बेचने का काम भी करते है. थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ के बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्करों में वहीद हसन पर थाना सहसपुर में एनडीपीएस एक्ट के पांच मुकदमे दर्ज हैं. जबकि इसरार के खिलाफ थाना सहसपुर में सात क्रिमिनल लॉ एक्ट व आबकारी अधिनियम के दो मुकदमे दर्ज हैं.

शराब तस्कर दबोचा गया

देर सात चेकिंग के दौरान ऋषिकेश पुलिस ने पुराना चुंगी के पास एक युवक को 38 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ दबोचा है. युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी की पहचान संजय टैगोर के ऋषिकेश के रूप में हुई है.