- सहसपुर पुलिस ने 8 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को किया अरेस्ट

- पटेलनगर पुलिस ने सेवलाकलां माजरा से एक महिला को 96 पव्वे देशी शराब के साथ किया अरेस्ट

DEHRADUN: दून पुलिस ने चेकिंग के दौरान पांच नशा तस्करों को अरेस्ट किया है। सहसपुर पुलिस ने 8 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को अरेस्ट किया। वहीं प्रेमनगर पुलिस ने नंदा की चौकी के पास से म्ब् पव्वे देशी शराब के साथ एक आरोपी को पकड़ा। रानीपोखरी पुलिस ने फ्भ् पव्वे देशी शराब के साथ दो आरोपियों को पकड़ा है। जबकि, पटेलनगर पुलिस ने भी सेवलाकलां माजरा से एक महिला को 9म् पव्वे देशी शराब के साथ अरेस्ट किया।

दून में लगातार बढ़ रहा नशे का कारोबार

दून में नशे के काले कारोबार को रोकने के लिए पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। मंगलवार को सहसपुर पुलिस ने जेबीआईटी कॉलेज के पास एक संदिग्ध को पकड़ा। चेकिंग के दौरान आरोपी के पास से 8 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस आरोपी का नाम फुन्नु बताया जा रहा है जो सहसपुर में जंगलात चौक के पास रहता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

वहीं, प्रेमनगर पुलिस ने नंदा की चौकी के पास चेकिंग के दौरान म्ब् पव्वे देशी शराब के साथ एक आरोपी को अरेस्ट किया। यह आरोपी मनोज रावत एमडीडीए कॉलोनी डालनवाला का रहने वाला है। रानीपोखरी पुलिस ने भी डांडी चौक पर फ्भ् पव्वे देशी शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम नितिश कुमार और विनोद कुमार निवासी कुमारवाड़ा ऋषिकेश बताया। पटेलनगर पुलिस ने सेवलाकलां माजरा से एक महिला को 9म् पव्वे देशी शराब के साथ पकड़ा। पूछताछ में महिला ने अपना नाम कविता निवासी माजरा बताया। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है।