- पुलिस और एसटीएफ की टीम ने दो नेपाली तस्करों से आठ किलो चरस की बरामद

- पुलिस ने आरोपियों के 2िालाफ मुकदमा किया दर्ज

KHATIMA: पुलिस व एसटीएफ की टीम ने नेपाल से चरस की बड़ी खेप लेकर भारत आ रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। टीम ने चकरपुर शिव मंदिर के पास दो नेपाली तस्करों के कब्जे से आठ किलो चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नेपाल से आ रही चरस की बड़ी खेप पकड़ने में पुलिस व एसटीएफ को कामयाबी मिली है। टीम ने चकरपुर शिव मंदिर के पास दो नेपाली तस्करों के कब्जे से आठ किलो चरस बरामद की है।

चेकिंग के दौरान पकड़ा

पुलिस क्षेत्राधिकारी बीएल मधवाल ने बताया कि कोतवाल केसी भट्ट पुलिसकर्मियों व एसटीएफ के साथ चकरपुर चौकी क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो नेपाली नागरिक बाइक से खटीमा की ओर आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। इस पर टीम ने पीछा कर उन्हें चकरपुर शिव मंदिर के पास दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने खुद को नेपाल के कंचनपुर वार्ड सात चांदनी निवासी पुष्कर शाही एवं धनगढ़ी वार्ड नंबर 12 निवासी जय बहादुर ऊर्फ मुन्ना बताया। तलाशी लेने पर उनके पास दो बैग मिले। जिनमें आठ किलोग्राम चरस थी। दोनों आरोपी नेपाल से भारत चरस की सप्लाई करने आ रहे थे। सीओ मधवाल ने बताया कि आरोपी लंबे समय से चरस की तस्करी के कारोबार से जुड़े हैं। उन्होंने बताया कि जनवरी माह से अब तक कोतवाली पुलिस करीब 21 किलोग्राम चरस पकड़ चुकी है।