फोटो इन में स्मैक के नाम से

- पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

- आरोपियों से 15 ्रग्राम स्मैक बरामद

देहरादून, वसंतविहार में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से 15 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। तस्करों के कनेक्शन बरेली से जुड़े बताये जा रहे हैं। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बरेली से लाते थे स्मैक

पुलिस दोनों आरोपियों को थाने लाई और पूछताछ की। आरोपियों ने बताया कि वे बरेली से सस्ते दामों पर स्मैक लाकर दून में बेचते थे। उनका टारगेट स्कूल, कॉलेज के स्टूडेंट्स होते थे, जिन्हें वे मोटे दाम पर नशा बेचते थे। आरोपियों की पहचान प्रनव निवासी किशनपुर कैनाल रोड व मोहम्मद इजारुल के रूप में हुई। प्रनव से 10 ग्राम व मोहम्मद इजारुल निवासी बहादपुर थाना पथरी हरिद्वार से 5 ग्राम स्मैक बरामद की गई। दोनों के खिलाफ एडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

स्मैक का सप्लायर यूसुफ

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह बरेली में स्मैक सप्लायर यूसुफ नाम का व्यक्ति है। जिससे आधे दाम में स्मैक को खरीदकर दून में दोगुने दाम पर बेचा जाता था, डबल मुनाफे को देखते हुए लंबे समय से इस कारोबार में लिप्त थे। पुलिस ने बरेली के स्मैक सप्लायर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

-------------------

गिरफ्तार किए गए युवक बरेली से स्मैक लाकर दून के कॉलेज व शिक्षण संस्थान में बेचते थे। आरोपियों से पूछताछ में ये भी पता चला कि नशा बरेली से युसुफ नाम के व्यक्ति से खरीदा जाता था, पुलिस ने सप्लायर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर दिया है।

संजय मिश्रा, थाना प्रभारी, वसंत विहार।