PATNA: सिवान जिले में रुपए के लेनदेन के विवाद में सात साल के बेटे के सामने शराबी ने पत्नी को ¨जदा जला दिया। इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। वह तीन बच्चों की मां थी। पिता के बयान पर पति, ससुर सहित चार लोगों को नामजद किया गया है।

नशे में कैरोसीन डालकर लगाया आग

जानकारी के अनुसार कन्हौली गांव में गुरुवार की देर रात रुपए के लेनदेन को लेकर नरेश यादव का पत्नी विदांती देवी (फ्0) के साथ झगड़ा हुआ था। नरेश ने शराब पी रखी थी। उसने विदांती के शरीर पर केरोसिन उड़ेल कर आग लगा दी। विदांती चिल्लाने की आवाज सुन ग्रामीण पहुंचे और उसे इलाज के लिए बड़हरिया अस्पताल ले आए, वहां से चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। रास्ते में ही विदांती की मौत हो गई। ससुरालवालों ने साक्ष्य मिटाने के लिए रात में ही शव को जला दिया। शुक्रवार को यह खबर विदांती देवी के पिता को नारायण चौधरी को मिली तो थाने पहुंचकर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए पति नरेश यादव, ससुर विश्वनाथ यादव, शैलेश यादव, शंभू यादव को नामजद करते हुए उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई। सभी आरोपित फरार हैं।

बड़े बेटे पुलिस को दिया बयान

विदांती के बड़े पुत्र अंकित कुमार ने पुलिस को बताया कि मां को पिता, बाबा, बड़ी मां और दो चचेरे भाइयों ने मिलकर जला दिया। विदांती के दो और बच्चे हैं बेटा आदित्य (ब्) एवं बेटी अंजली कुमारी (फ्) अंकित भागकर अपने नाना के पास चला गया था अन्य दो बच्चों को आरोपित ले गए है।