- शराब के नशे में धुत चार शराबियों ने रेलवे स्टेशन पर की पैसेंजर्स की मारपीट

- घंटों उत्पात मचाने की सूचना पर नहीं पहुंची आरपीएफ, पीडि़तों को दिखाया जीआरपी का रास्ता

- मारपीट करने वाले दो आरपियों को जीआरपी ने किया गिरफ्तार, दो अन्य हुए फरार

GORAKHPUR: मंगलवार सुबह चार शराबियों ने रेलवे स्टेशन पर नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया। नशे में धुत चारों शराबियों ने बिना बात मारपीट कर दर्जन भर से अधिक पैसेंजर्स को बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसमें दो की हालत गंभीर है। हैरानी वाली बात यह है कि घटना की सूचना आरपीएफ को देने के बाद आरपीएफ जवानों ने इस पर बिना कार्रवाई किए पैसेंजर्स को जीआरपी का रास्ता दिखा दिया। काफी देर बाद सूचना पर पहुंची जीआरपी ने इनमें से दो शराबियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, दो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में घायल पैसेंजर की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

कैंट एरिया के मोहद्दीपुर चारफाटक का रहने वाला रवि कुमार और खोराबार एरिया के सुबा बाजार का रहने वाला सुनील पासवान अपने दो साथियों के साथ मंगलवार सुबह जंक्शन पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चारों शराब के नशे में इस तरह धुत थे कि पैसेंजर हॉल में पहुंचते ही उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। वहां मौजूद पैसेंजर्स ने जब इसका विरोध किया तो चारों शराबी पैसेंजर्स से मारपीट करने लगे। इसमें करीब एक दर्जन पैसेंजर्स घायल हो गए। घायलों में बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले संजय कुमार व एक अन्य पैसेंजर्स को गंभीर रुप से चोट लगी है। जिनका इलाज शहर के एक प्राइवेट नर्सिग होम में चल रहा है।

प्लेटफार्म नंबर दो पर भी िकया तांडव

पैसेंजर हॉल में मारपीट करने के बाद चारों शराबी इसके बाद रेलवे स्टेशन के एटीएम के पास पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं इसके बाद भी शराबियों का नशा कम नहीं हुआ और वे प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंचे। जहां एक बार फिर पैसेंजर्स से मारपीट करने लगे। इतने में सूचना पाकर जीआरपी के एसएसआई सुधीर सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ पहुंचे और रवि व सुनील पासवान को दबोच लिया। हालांकि इस दौरान उनके दो अन्य साथी फरार हो गए।