- विकास कार्यो में खराबी आने पर डूडा पीओ ने ठेकेदारों को दिए थे नोटिस

- ठेकेदारों के हंगामें और पिस्टल तानने पर सिविल लाइन थाने में कराया मुकदमा दर्ज

Meerut : डूडा में बुधवार को ठेकेदारों की गुंडागर्दी देखने को मिली। डूडा पीओ द्वारा नोटिस जारी करने पर दो ठेकेदारों ने न केवल हंगामा किया, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और पीओ पर पिस्टल भी तान दी। पुलिस को सूचना देने पर दोनों ठेकेदार फरार हो गए। पीओ ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। साथ डीएम को इस बारे में पूरी जानकारी दी।

जारी किए थे नोटिस

पीओ आरके कौशिक ने दो ठेकेदारों लाल और नईम के कामों में काफी शिकायतें मिल रही थी। जिसको देखते हुए उन्हें चेतावनी भी दी गई थी। उसके बाद भी जब काम में कोई सुधार नहीं हुआ तो दोनों ठेकेदारों को नोटिस जारी कर जवाब देने को कह दिया, लेकिन दोनों ठेकेदारों के कामों में कोई सुधार देखने को मिला।

पीओ पर तानी पिस्टल

बुधवार को दोनों ठेकेदार डूडा ऑफिस में गए। नोटिस को लेकर दोनों हंगामा करने पर उतारू हो गए। दोनों ने सरकारी सामान को नुकसान पहुंचाने के अलावा फाइलों को इधर उधर फेंकना शुरू कर दिया। पीओ आरके कौशिक ने जैसे ही इसका विरोध करना शुरू किया तो ठेकेदार लाल ने पीओ पर पिस्टल तान दी। इतने में कर्मचारियों ने पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम की सूचना दे दी।

मुकदमा दर्ज, होंगे ब्लैक लिस्टेड

पीओ ने पूरे घटनाक्रम की लिखित रिपोर्ट देकर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं पूरी जानकारी डीएम को भी दे दी है। पीओ आरके कौशिक के अनुसार दोनों ठेकेदारों के काम और आज के कृत्य को देखकर ब्लैक लिस्टेड करने की प्रक्रिया अपनाई जाएगी। ताकि बाकी ठेकेदार को भी सबक दिया जा सके।

दोनों ही ठेकेदारों के कामों में काफी शिकायतें मिल रही थी। पहले चेतावनी दी और उसके बाद नोटिस जारी किया। लेकिन काम में कोई सुधार नहीं आया। बुधवार को दोनों ने हंगामा किया और मुझपर पिस्टल तान दी। सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

- आरके कौशिक, पीओ, डूडा