- ठेकेदारों के बीच हुए झगड़े में जानलेवा हमला

- पीओ भी साथ में थे मौजूद, अज्ञात में मामला दर्ज

Meerut : ठेकेदारों की आपसी रंजिश गढ़ बने डूडा ऑफिस के बाहर एक बदमाश ने ठेकेदार पर गोली चला दी। उस वक्त ठेकेदार के साथ डूडा के परियोजना अधिकारी भी मौजूद थे। मामला ठेकेदारों की आपसी रंजिश का माना जा रहा है। डूडा पीओ में थाने में अज्ञात में मामला दर्ज कराया है।

ठेकेदार को गोली मारी

दोपहर के करीब ढाई बजे डूडा ठेकेदार नईम मलिक डूडा ऑफिस से पीओ आरके कौशिक के साथ निकला। ऑफिस से बाहर आए ही थे कि एक आदमी आया और उसने ठेकेदार को गोली मार दी। ठेकेदार के पांव में गोली लगी। वहीं अज्ञात हमलावर शमशान घाट की ओर से भाग निकला। डूडा अधिकारियों की मानें तो ये एक गंभीर मामला है। हमने अज्ञात में मामला दर्ज करा दिया है।

चल रही है रंजिश

पिछले कुछ महीनों से ठेकेदारों में ठेकेदारी को लेकर काफी रंजिश के मामले सामने आ रहे हैं। ये तब से शुरू हुआ है जब से पीओ आरके कौशिक ने अपना चार्ज संभाला है। ऑफिस में भी लोग खुलकर कुछ न कहें, लेकिन दबी जुबान में जरूर कह रहे हैं कि पीओ आरके कौशिक ने अपने ठेकेदारों को लाखों रुपए के काम देकर मुनाफा कमा रहे हैं। जिससे बाकी ठेकेदारों को ये सब रास नहीं आ रहा है। करीब दो महीने पहले दो ठेकेदारों ने पीओ के आगे की पिस्तौल तान दी थी। काफी हंगामा भी हुआ था। वहीं टाइम टू टाइम ठेकेदारों में मारपीट और गाली गलौज आम हो गई है। लेकिन पीओ की ओर से कोई एक्शन भी नहीं लिया जा रहा है।

वर्जन

हम उस हमलावर को देख नहीं पाए थे। हमने पुलिस में अज्ञात में मामला दर्ज करा दिया है। जो भी हुआ काफी गलत हुआ है। इसकी विस्तृत जांच कराई जाएगी।

- आरके कौशिक, पीओ, डूडा