bareilly@inext.co.in
BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत विलयधाम के पास कंावडिय़े को टक्कर मारने के बाद विवाद हो गया। कांवडिय़ों ने छोटा हाथी ड्राइवर को रास्ता रोककर घेर लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की। यही नहीं कांवडिय़ों ने छोटा हाथी वाहन में तोडफ़ोड़ की और पलट दिया। कांवडिय़ों ने हंगामा करते हुए रोड जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। ड्राइवर को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं बिथरी चैनपुर के उमरिया में कांवड़ के रूट को लेकर हंगामा हो गया। खबर लिखे जाने तक फोर्स मौजूद थी।

वाहन लेकर भागने की कोशिश
हाफिजगंज के काशी धर्मपुर का जत्था जल लेकर कछला से वापस लौट रहा था। इसी दौरान मुडिय़ा अहमद नगर में पेट्रोल पंप के पास मुर्गी का दाना लेकर जा रही छोटा हाथी वाहन ने ओवरटेक करने के दौरान एक कांवडिय़ा रजनीश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद छोटा हाथी ड्राइवर वहां से भाग निकला लेकिन कुछ दूर चलने के बाद विलयधाम के पास कांवडिय़ों ने बाइक से जाकर छोटा हाथी को रोक लिया और ड्राइवर की पिटाई करना शुरू कर दिया। यही नहीं गुस्से में छोटा हाथी में तोडफ़ोड़ की।
टक्कर से आग-बबूला हुए कांवड़िए,तोड़ा वाहन
पुलिस के साथ भी बद्तमीजी
छोटा हाथी वाहन में तोडफ़ोड़ की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और कांवडिय़ों को समझाने की कोशिश की। इस दौरान कांवडिय़े पुलिस से भी उलझ गए। पुलिस ने इसकी वीडियो भी बनाई गई है। पुलिस की मानें तो कांवडिय़ों ने काफी बद्तमीजी की है। बवाल के चलते करीब डेढ़ घंटे तक पीलीभीत रोड पर जाम लग गया। जिसकी वजह से पब्लिक को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। सीओ सिटी सेकेंड अशोक कुमार मीणा भी मौके पर पहुंचे और फिर किसी तरह लोगों को शांत कर रवाना किया। छोटा हाथी वाहन के ड्राइवर पीर बहोड़ा निवासी मोनिश को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई करेगी।

बारिश आैर भूस्खलन और से बिगड़े केरल के हालात, नेवी ने अब तक 55 लोगों को निकाला सुरक्षित

केरल में भारी बारिश से भूस्खलन आैर बाढ़, 24 घंटे में 26 की मौत

Crime News inextlive from Crime News Desk