कानपुर। सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ'  की रिलीज डेट फाइनल होने के बाद फिल्म पर एक बार फिर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। मिड डे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लव जेहाद के प्रमोशन का एक टूल माना जा रहा है। इसलिए केदारनाथ के पुजारियों ने फिल्म के मेकर्स से ये अपील की है कि वो कम से कम मूवी का नाम ही बदल दें। दरअसल ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसे देखने के बाद फिल्म का टाइटल बदलने की अपील की गई है।
सारा की डेब्यू फिल्म रिलीज पर संकट के बादल,इस वजह से हो रही केदारनाथ का नाम बदलने की मांग
नाम बदले जाने का ये है पूरा मामला
फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद केदारनाथ के पुजारियों के पूरे समूह 'केदार सभा' ने फिल्म मेकर्स से एक लिखित अपील की है कि फिल्म का नाम बदला जाना चाहिए। फिल्म की स्टोरी देख कर इस समूह को ऐसा लग रहा है कि मूवी लव जेहाद को सपोर्ट कर रही है। दरअसल फिल्म ट्रेलर में सारा में हिंदू तो सुशांत सिंह राजपूत एक मुश्लिम युवक का किरदार निभाते नजर आए हैं। वहीं फिल्म का नाम 'केदारनाथ' रखने से इसके लव जेहाद को सपोर्ट करने की बातें सामने आई हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला और निर्देशक अभिषेक कपूर ने उन्ही से फिल्म का नाम सुझाने को कह डाला। मालूम हो कि फिल्म की कहानी 2013 में आई उत्तराखंड बाढ़ पर आधारित है। तबाही के बीच सारा अली खान और सुशांत के प्यार की झलक दिखाई गई है।
सारा की डेब्यू फिल्म रिलीज पर संकट के बादल,इस वजह से हो रही केदारनाथ का नाम बदलने की मांग
केदारनाथ से ही करेंगी डेब्यू

मालूम हो कि फिल्म 'केदारनाथ' से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अभी तक ये कनफर्म नहीं हो पाया था कि आखिर सारा रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' से फिल्मों में डेब्यू करेंगी या फिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' से। अब ये कनफर्म हो गया है कि 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होगी और 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को। इस हिसाब से सारा की बॉक्स ऑफिस पर पहले मौजूदगी दर्ज कराने वाली फिल्म 'केदारनाथ' हुई तो सारा इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने को बिल्कुल तैयार हैं।
सारा की डेब्यू फिल्म रिलीज पर संकट के बादल,इस वजह से हो रही केदारनाथ का नाम बदलने की मांग

'केदारनाथ' फर्स्ट लुक के साथ जानें रिलीज डेट भी, सारा को तबाही के बीच ये कहां ढोए चले जा रहें सुशांत


#MeToo को स्टार ने लगाया हैरेसमेंट का आरोप, तो सुशांत सिंह ने पर्सनल चैट वायरल कर ऐसे दिया जवाब

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk