-डफरिन हॉस्पिटल की मेन रोड खराब हो जाने आवागमन ठप

-बारिश में फिसलकर गिर रहे हैं लोग, काटा हंगामा

ALLAHABAD: कभी-कभी बेहतर चीजों के भी साइफ इफेक्ट झेलने पड़ते हैं। डफरिन हॉस्पिटल में चल रहे निर्माण कार्य से मरीज व परिजनों को ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ठेकेदार द्वारा काम बंद कर देने से उखड़ी हुई सड़क पर बारिश के चलते लोग फिसल कर गिर रहे हैं। चोट खाने से नाराज लोगों ने गुरुवार को हंगामा भी काटा।

बिना बताए बंद कर दिया है काम

डफरिन हॉस्पिटल में सौ बेड के मैटरनिटी वार्ड का काम चल रहा है। राजकीय निर्माण निगम द्वारा चलाए जा रहे निर्माण कार्य को कुछ दिनों से बंद कर दिया गया है। हॉस्पिटल की मेन रोड उखड़ी हुई है ऊपर से बारिश हो जाने से फिसलन बढ़ गई है। दो दिनों में दर्जनों लोग गिरकर चोटिल हो चुके हैं। शुक्रवार को चोटिल होने से नाराज कुछ लोगों ने हंगामा भी काटा। उनका कहना था कि खराब रोड की जल्द मरम्मत कराई जाए।

नक्शे को लेकर खड़ी हुई मुसीबत

जानकारी के मुताबिक नक्शे को लेकर पेंच फंस जाने से ठेकेदार ने काम बंद कर दिया है। इससे मरीज व परिजन ही नहीं बल्कि डॉक्टर और स्टाफ को भी आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हॉस्पिटल की एसआईसी डॉ। नाहिद सिद्दीकी का कहना है कि ठेकेदार ने सोमवार से काम शुरू करने का वादा किया है। निर्माण एजेंसी की ओर से सड़क दुरुस्त करने की बात भी कही गई है। उन्होंने किसी बवाल से इंकार किया है।

बॉक्स

आती हैं गर्भवती महिलाएं

बता दें कि डफरिन हॉस्पिटल में गर्भवती महिलाओं का इलाज किया जाता है। यहां पर उनका चेकअप, टीका लगाने सहित डिलीवरी भी कराई जाती है। हॉस्पिटल जाने के मेन रास्ते के ध्वस्त हो जाने से कभी भी कोई बडी घटना हो सकती है।