- तीन दिनों से चल रहे दंगल में सबसे अच्छा रहा मंडे का दंगल

BAREILLY:

जोगी नवादा में चल रहे दंगल के तीसरे दिन पहलवानों के बीच जमकर मुकाबला हुआ। दंगल में मंडे को करीब 20 से 25 कुश्तियां हुई। सबसे अहम मुकाबला बरेली के छोटे पहलवान फरमान और कासगंज के पहलवान काली की कुश्ती के बीच हुआ। दोनों ही पहलवानों ने जबरदस्त दांव-पेंच लगाए। दोनों पहलवान एक दूसरे से कम नहीं थे। रेफरी ने दोनों को 6 मिनट का समय दिया।

अंतिम क्षण में बदला सीन

पहली कुश्ती बराबर छूटने के बाद दर्शकों में और भी उत्साह बढ़ गया। दूसरी कुश्ती बरेली के गुलाब अखाड़ा के पहलवान शिवम और बरेली के रियाज में हुई। पहले रियाज ने शिवम को अपने दांव में फंसा लिया, जिसके बाद लगा कि मानो अब शिवम की सांस टूटी, लेकिन अंतिम क्षण में ही शिवम ने रियाज को सांडी तोड़ दांव मारकर चित कर दिया।

बरेली ने राजस्थान काे चटाई धूल

बरेली से मनोज और राजस्थान से बादल ने दंगल में एंट्री मारी। दोनों के बीच पहले तो जबरदस्त मुकाबला हुआ। देखने से लग रहा था कि यह कुश्ती दोनों के बीच में बराबरी पर छूटेगी। लेकिन लास्ट मिनट तक पहुंचने से पहले ही मनोज ने चरखा दाव लगाकर बादल को ऐसी पछाड़ लागाई कि बादल का उठना मुश्किल हो गया।

सबसे बेहतरीन मुकाबला

पूरे दंगल में सबसे बेहतरीन मुकाबला सहारनपुर के सलमान और गुलाब अखाड़े के बबुआ के बीच हुआ। दोनों को मुकबला पूरे दंगल में सबसे बेहतरीन दिखा। सलमान शुरू से ही बबुआ के ऊपर भारी पड़ रहा था। जिसका फायदा उठाकर सलमान ने बबुआ को उल्टी मारकर चित कर दिया।