-एकाउंट होल्डर्स सेल्फ बैंकिग से आराम से कर सकेंगे काम

-कैश जमा करने से लेकर पासबुक इंट्री तक के लिए नहीं लगानी पड़ेगी लाइन

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कस्टमर की चिक-चिक और झिक-झिक की प्रॉब्लम को साल्व करने के लिए इलाहाबाद बैंक ने ई लॉबी सेवा शुरू की है. थर्सडे को इलाहाबाद बैंक की करैली ब्रांच में ई लॉबी सेवा का उद्घाटन हुआ. इलाहाबाद बैंक के उप महाप्रबंधक पीएस आजाद ने ई लाबी का उद्घाटन किया.

खुद करिए सारा काम

अब तक जहां बैंक में पैसा जमा करने, ट्रांसफर करने के लिए लंबी लाइन लगानी पड़ती थी. बैंक स्टॉफ से काम कराना पड़ता था. ई लॉबी ने इस प्रॉब्लम को साल्व कर दिया है. ई लॉबी शुरू होने के बाद इलाहाबाद बैंक के कस्टमर अपना रुपया बैंक में खुद जमा कर सकते हैं एवं निकाल सकते हैं. अपने पास बुक पर खुद ही इंट्री कर सकते हैं. यही नहीं रुपया ट्रांसफर करने के लिए फार्म भर कर लाइन में लगने के बजाय खुद ही तत्काल रुपया ट्रांसफर कर सकते हैं. चेक जमा करने के लिए भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, अपना चेक खुद जमा करके रसीद ले सकते हैं.

सभी ब्रांचों में होगी सुविधा

इलाहाबाद बैंक के करैली ब्रांच से ई लॉबी की शुरुआत की गई है. जिसे जल्द ही बैंक के सभी ब्रांचों में लागू कर दिया जाएगा. बैंक के मुख्य प्रबंधक ने इलाहाबाद बैंक के कारपोरेट आदर्श और स्लोगन विश्वास की परम्परा और हर कदम आपके साथ की भावना के तहत बेहतर सेवा देने का वादा किया.

इलाहाबाद बैंक कमस्टमर्स को बेहतर सुविधाएं देने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है. यह शुरुआत इस दिशा में पहली कड़ी है. आने वाले दिनों में सभी ब्रांचों में ऐसी सुविधा उपलब्ध होगी.

पीएस आजाद

डिप्टी जीएम, इलाहाबाद बैंक