शहर के अलग-अलग इलाकों दर्ज हुई अलग-अलग तरह की शिकायतें

ALLAHABAD: लक्ष्मी टाकीज चौराहे के पास दुकान लगाने वाले पिंटू खरवार के यहां आए लोगों ने अंडा खाने के बाद पैसे मांगने पर उसे पीट दिया। उसने अज्जू सोनकर व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

आबकारी विभाग के ही हैं रुपये

कैंट थाना क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित आबकारी कॉलोनी के गैरेज में मिले लाखों रुपये आबकारी विभाग के ही हैं। हालांकि जांच में पता चला है कि यहां रुपये अधिक थे, लेकिन उन्हें गायब कर दिया गया है। पुलिस अब आबकारी विभाग के अफसर, कर्मचारियों और कॉलोनी में रहने वाले लोगों का बयान दर्ज करेगी। फिलहाल मामला लखनऊ पहुंच जाने से आबकारी विभाग में खलबली है। कोई भी कुछ बोल नहीं रहा। इधर पुलिस आबकारी के एक्साइज इंटेलीजेंस ब्यूरो ईआइबी, एल्कोहल, प्रशासन और लाइसेंस विभाग के कुछ अफसर व कर्मचारियों की भूमिका को संदेह के दायरे में रखकर जांच कर रही है।

सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी

सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर बलिया के सिकंदरपुर निवासी धीरेंद्र कुमार से 50 हजार रुपये ठग लिए गए। नौकरी नहीं मिलने पर जब उसने पैसे वापस मांगे तो धमकी दी गई। उसने अतरसुइया थाने में हर्षवर्धन नगर मीरापुर निवासी श्याम नारायण भल्ला, संजय भल्ला, मो। मुमताज और डीके के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला का पर्स व मोबाइल छीना

कर्नलगंज थाना क्षेत्र स्थित भारत स्काउट एंड गाइड कॉलेज के पास स्कूटी सवार बदमाशों ने महिला का पर्स व मोबाइल लूट लिया। कटरा निवासी संदीप कुमार शुक्ला ने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पहले बच्चे फिर बड़े भिड़े

अतरसुइया थाना क्षेत्र के कोल्हन टोला में पहले बच्चे और बाद में बड़ों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला पैसे के लेनदेन का था। मामले में मो। शहरयार खान ने पवन, राहुल, अमन, कार्तिक, अभिषेक, रोहित व कई अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दरोगा ने लूट को चोरी बना दिया

नैनी निवासी डॉ। सुरेंद्र भारद्वाज ने कीडगंज थाने में तैनात दारोगा पर लूट के मामले को चोरी में दर्ज करने का आरोप लगाया है। एसएसपी को दिए पत्र में उन्होंने कहा है रात में टेंपो ड्राइवर व उसमें सवार अन्य लोगों ने हमला कर नकदी, मोबाइल आदि लूट लिया। उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की तो दरोगा ने लूट की बजाय चोरी का मुकदमा दर्ज किया।

लूट के विरोध पर हमला

दारागंज स्थित दुकान में लूट का प्रयास कर रहे बदमाशों ने दुकानदार त्रिलोकी नाथ को पीटकर जख्मी कर दिया। त्रिलोकी के बेटे ने दारागंज थाने में आकाश निषाद व उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।