- सीएमपी में सुबह से ही उमड़ी वोटरों की भीड़

- देर शाम रिजल्ट जारी होने के बाद नए पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के साथ ही उसके संघटक महाविद्यालय भी चुनाव के रंग में रंगे हुए दिखे। सुबह से ही छात्रों का हुजूम अपने नेता चुनने के लिए कालेज में उमड़ पड़ा। नए छात्रसंघ का चुनाव करने के लिए चौधरी महादेव प्रसाद डिग्री कालेज में भी छात्र मतदाता कालेज कैंपस में बनाए गए पोलिंग बूथ पर पहुंच कर वोटिंग की। दोपहर डेढ़ बजे तक कालेज में मतदान हुआ, जिसके बाद काउंटिंग का कार्य शुरू हुआ।

पूजा मिश्रा सीएमपी की नई अध्यक्ष

सीएमपी छात्रसंघ चुनाव के लिए पड़े वोटों के बाद उनकी कांउटिंग की प्रक्रिया शुरू हुई। देर शाम को छात्रसंघ के सभी पदों के विजयी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई। जिसमें कालेज की छात्रा पूजा मिश्रा को छात्रों ने नए अध्यक्ष के रूप में चुना। इसी प्रकार उपाध्यक्ष नीरज कुमार सोनकर, महामंत्री अंकित सिंह यादव, संयुक्त मंत्री मान सिंह, सांस्कृतिक सचिव अर्पित मिश्रा, कला प्रतिनिधि अमित कुमार सिंह, विज्ञान प्रतिनिधि राजेन्द्र, वाणिज्य प्रतिनिधि विवेक मिश्रा व विधि संकाय प्रतिनिधि के रूप में राम नयन साहनी को विजयी घोषित किया गया। कालेज के छात्रसंघ चनाव निर्वाचन अधिकारी डॉ आनंद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चुनाव में फ्म्.भ् प्रतिशत वोट पड़े।

आईएसडीसी में दुर्गेश कुमार में दिखाया छात्रों ने भरोसा

ईश्वर शरण डिग्री कालेज में हुए छात्रसंघ चुनाव के दौरान कुल वोटिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद दोपहर ढाई बजे मतगणना का कार्य शुरु हुआ। मतगणना के बाद ब्भ्म् वोट हासिल करने वाले अध्यक्ष पद प्रत्याशी दुर्गेश कुमार को विजयी घोषित किया गया। जबकि दूसरे स्थान पर ख्97 वोट पाने वाले दुर्गेश कुमार मिश्रा रहे। अन्य पदाधिकारियों में ब्फ्ख् वोट पाने वाले अभिषेक त्रिपाठी उपाध्यक्ष, फ्99 वोट के साथ रत्‍‌नेश पाण्डेय महामंत्री, 788 वोट के साथ अनुभव केसवानी संयुक्त मंत्री व 98क् वोट पाने वाले धर्मेन्द्र कुमार प्रजापति को सांस्कृतिक सचिव के रूप में विजयी घोषित किया गया।