- ग्राहकों को लुभाने के लिए बाजार में स्कीम्स

- इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार दे रहा एक्सचेंज ऑफर

मेरठ। माह-ए- रमजान बीत रहा है। इबादत के साथ लोगों ने ईद की तैयारी भी शुरु कर दी है। शहर के घंटाघर, चौक बाजार, गढ़ रोड, आबूलेन, शास्त्रीनगर जैसे स्थानीय बाजार के साथ ही यहां पर तमाम अस्थायी बाजार भी सजने लगे हैं। रौनक-ए-ईद में इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कई स्कीम जारी की है।

डिस्काउंट ऑफर

इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। दुकानों पर 10 से 25 प्रतिशत तक का डिस्काउंट अलग-अलग उपकरणों पर दिया जा रहा है।

एक्सचेंज ऑफर

पुराने सामान जैसे फ्रिज, वाशिंग मशीन, एसी, कूलर, पंखा, स्मार्टफोन, माइक्रोवेव आदि पर बाजार में स्मार्ट एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही दो से 5 हजार तक की छूट भी दी जा रही है।

- एश्योर्ड गिफ्ट

ईद पर बाजार का हाल देखते हुए दुकानदार, ग्राहकों को लुभाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स पर एश्योर्ड गिफ्ट भी दे रहे हैं। इसमें कस्टमर्स को हर आइटम के साथ फ्री गिफ्ट दिया जा रहा है।

-एक्सट्रा गारंटी

उपकरणों की खरीद पर बाजार में एक्सट्रा गारंटी भी दी जा रही है। कई दुकानदार ग्राहकों को लुभाने के लिए दो से तीन साल की गारंटी भी दे रहे हैं।

-----------

इनका है कहना

ईद के मौके पर कस्टमर्स के लिए हमने बहुत सारी स्कीम लांच की हैं। ईद को ध्यान में रखते हुए हम अपने कस्टमर्स को आइटम परचेज पर फ्री गिफ्ट भी दे रहे हैं।

-संजीव, राज इलेक्ट्रोनिक्स, रेलवे रोड

---

ईद के पाक मौके पर हमारे यहां खरीदारी का पूरा जोर रहता है। मौका भी होता है और जरूरत भी तो ईद पर ही खरीदारी कर रहे हैं।

-कालू प्रधान

----

ईद पर घर में नया सामान आता है तो बरकत आती है। रमजान हमारा पाक माह है इस माह में खरीदारी करने पर घर में खुशियां आती हैं।

-शाहिद मलिक

-----

अल्लाह की रहमत है कि रमजान में उन्होंने हमें बरकत बख्शी। अल्लाह की इबादत के दौरान नयी चीजें आने से ताउम्र बरकत रहती है।

-डॉ। नईम सैफी