PATNA : कंकड़बाग थाना क्षेत्र में फ्री में कोचिंग पढ़ाने से मना करने पर कोचिंग संचालक को सरेराह बदमाशों ने लाठी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हमले में कोचिंग संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने कोचिंग संचालक की शिकायत पर तीन नामजद सहित आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और बलवा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आठ की संख्या में थे हमलावर

पूर्वी अशोक नगर, कंकड़बाग निवासी संतोष कुमार पिता बलेश्वर मिश्रा (40) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराते हैं। सोमवार शाम करीब बजे इनके कोचिंग सेंटर में आधा दर्जन युवा पहुंचे और संचालक पर फ्री में पढ़ाने का दबाव बनाने लगे। इस पर संचालक ने इंकार कर दिया। करीब 20 मिनट तक बहस के बाद युवा वहां से चले गए। इसके बाद सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब संचालक कोचिंग सेंटर जा रहा था इस दौरान रास्ते में तीन लोग घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही संचालक आपनी बाइक से पहुंचा उस पर लाठी से हमला कर दिया। इसके बाद दो और बाइक से 6 लोग पहुंच गए। इसके बाद सभी कोचिंग संचालक की पिटाई करने लगे।

इसी दौरान कोचिंग संचालक के साथी भी वहां पर आ गए। साथियों को देख बदमाशा वहां से भाग गए। संचालक के परिजन तत्काल उसे लेकर अस्पताल गए। इस दौरान पुलिस को भी इसकी सूचना मिल गई थी। मौके पर

पहुंची पुलिस ने कोचिंग संचालक के बयान के बाद तीन लोगों के खिलाफ नामजद और आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

वीडियो भी हुआ वायरल

संचालक को आठ बदमाश घेर कर मार रहे हैं। इस मारपीट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें बेखौफ बदमाश खुलेआम रोड पर उसे पीट रहे हैं। इसमे संचालक बुरी तरह जख्मी हो गया है। संचालक ने बताया कि मैं उनसे रहम की भीख मांगता रहा लेकिन वो लोग कुछ नहीं सुन रहे थे और मुझे पीटते रहे। किसी तरह एक घर में घुसकर मैंने अपनी जान बचाया नहीं तो वो लोग मुझे जान से ही मार डालते।

ब्रेसलेट और चेन छीन ले गए

कोचिंग संचालक का आरोप है कि बदमाशों ने पहले मुझे पीटा। इसके बाद मैं बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद बदमाश सोने की चेन, ब्रेसलेट सहित अन्य सोने के जेवर छीनकर भाग गए। संचालक के अनुसार करीब दो लाख रुपए का जेवर बदमाश छीनकर भाग गए हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।