एकता की ताजा तस्वीरें लंदन से आई हैं
मुंबई (ब्यूरो)।
एकता कपूर एक तरफ अपनी फिल्मों में बिजी रहती हैं, तो दूसरी ओर टीवी सीरियलों और वेब सीरीज में घिरी रहती हैं। इतनी व्यस्तता के बाद भी वे अपने लिए मस्ती का वक्त निकाल लेती हैं। एकता कपूर की मस्ती की ताजा तस्वीरें लंदन से आई हैं, जहां उन्होंने अपनी कंपनी की फिल्म 'मेंटल है क्या' के सेट पर पहुंचकर हर किसी को चौंका दिया।
अचानक लंदन पहुंची एकता कपूर,टीम मेंटल है क्या के साथ जमकर की मस्ती
पूरी यूनिट को डिनर पार्टी दी
जिस दिन एकता अपनी फिल्म के सेट पर सरप्राइज देने पंहुचीं, उस दिन विश्व सेल्फी दिवस था। इसे सेलिब्रेट करते हुए एकता कपूर ने फिल्म की जोड़ी कंगना और राजकुमार राव के साथ खूब सारी सेल्फी खींची। सेट से मिली खबरों के मुताबिक, एकता ने टीम के हर मेंबर के साथ सेल्फी खींची और शाम को पूरी यूनिट के लिए डिनर पार्टी दी।

एकता ने जमकर किया डांस
लंदन के एक बड़े पांच सितारा होटल में हुई इस पार्टी में एकता कपूर ने जमकर डांस किया। एकता कपूर के सरप्राइज से उनकी टीम खुश हो गई, तो एकता कपूर ने माना कि यहां पहुंचकर वे खुद को काफी तरोताजा महसूस कर रही हैं। कार्यशैली को लेकर बेहद सख्त मिजाज मानी जाने वाली एकता कपूर इसी तरह से खुद को फ्रेश रखती हैं।
अचानक लंदन पहुंची एकता कपूर,टीम मेंटल है क्या के साथ जमकर की मस्ती'मणिकर्णिका' से कंगना के करियर ने पकड़ी रफ्तार, मिलीं ये 3 नई फिल्में

एकता ने स्मृति ईरानी को बताया शराब जैसा, शेयर की पुरानी फोटो

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk