छोटा भाई बेचना चाह रहा था जमीन, भाई ने डांटा तो उठाया ऐसा कदम

<छोटा भाई बेचना चाह रहा था जमीन, भाई ने डांटा तो उठाया ऐसा कदम

NAWABGANJNAWABGANJ: हाफिजगंज थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव में जमीन बेचना चाह रहे युवक को बड़े भाई ने डांटा तो उसे यह बात इतनी नागवार गुजरी की थर्सडे को घर में बडे़ भाई डंडे से पीटकर मार डाला। बड़ा भाई घर अपने घर के अंदर सो रहा था। वारदात के दौरान विरोध करने पर भतीजी पर भी हमला कर दिया। हमले के बाद परिजन पड़ोसियों की मदद से उसे एक हॉस्पिटल ले गए लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

नामकरण प्रतिभोज में हुअा था विवाद

कुंवरपुर निवासी हरिमन के यहां ट्यूज्डे को नामकरण संस्कार का प्रतिभोज कार्यक्रम था। कार्यक्रम में हरिमन का बड़ा भाई कृष्णमन (ब्भ्) भी गया हुआ था। यहां खाने खाते वक्त बड़ा भाई होने के नाते कृष्णमन ने हरिमन को जमीन का सौदा करने को लेकर डांट दिया। इससे दोनों में विवाद हो गया। हालांकि वहां मौजूद रिश्तेदारों ने बीच-बचाव कराकर मामला शांत करा दिया।

डंडे से सिर पर किया वार

थर्सडे को दोपहर करीब दो बजे हरिमन डंडा लेकर कृष्णमन के घर में घुस गया। आरोप है कि चारपाई पर सो रहे कृष्णमन के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ कई वार किए। जिससे वह मरणासन्न हालत मे पहुंच गया। पिता पर वार होता देखकर बेटी भागवती भी बचाने के लिए दौड़ी तो हरिमन ने उस पर भी हमला कर दिया। इससे उसे भी गंभीर चोट आई। शोर सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हुए थे आरोपी मौके से भाग निकाला। इसके बाद कृष्णमन को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। कृष्णमन की पत्‍‌नी गौरी अपने मायके गई हुई थी। बेटा योगेन्द्र, छुटकन व पुत्री कमला भी घर पर नही थे।

तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस

वारदात की जानकारी होने के बावजूद पुलिस करीब तीन घंटे के बाद मौके पर पहुंची। पहले तो पुलिस पुलिस वारदात होने की बात से इनकार करती रही। हालांकि जब यह साफ हो गया कि वारदात हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।