- भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आप प्रमुख को जमकर कोसा

- रालोद के महानगर अध्यक्ष ने ली सदस्यता

ALLAHABAD: आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल देश के सबसे बड़े भगोड़े हैं। उन्होंने आज तक किसी भी काम को अंजाम तक नहीं पहुंचाया। वह हमेशा अपनी जिम्मेदारियों से भागते रहे हैं। एक नहीं बल्कि कई मौकों पर उन्होंने मैदान छोड़ा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि कैमरे के सामने आने के लिए केजरीवाल कुछ भी बोल सकते हैं। वह मीडिया में छाए रहने के लिए अजीबों-गरीब हरकतें और बयान जारी करते हैं।

पहले सर्विस और फिर सीएम की कुर्सी से भागे

सिद्धार्थ नाथ ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि केजरीवाल को ऐसे ही भगोड़े की संज्ञा नहीं दी जाती है, इसके कई रीजन हैं। पहले उन्हेांने इंडियन रेवेन्यू सर्विस ज्वाइन करने के बाद छोड़ दी। भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे के आंदोलन का समर्थन किया और फिर उसे भी छोड़ दिया गया। इसके बाद अपने बच्चों की कसम खाई कि कांग्रेस का समर्थन नहीं लूंगा और फिर बाद में दिल्ली में उसी पार्टी से हाथ मिलाकर सरकार बनाई और बच्चों को छोड़कर भाग खड़े हुए। फिर अंत में 49 दिन बतौर सीएम सरकार चलाई और कुर्सी छोड़ दी। केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी मुहिम से पूरी तरह भटक चुके हैं।

करते हैं पार्टी के फैसले का सम्मान

भाजपा की ओर से गैर भाजपाई श्यामाचरण गुप्ता को उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी के संसदीय बोर्ड का फैसला है और हम उसका सम्मान करते हैं। उन्हें प्रत्याशी नहीं बनाए जाने पर कायस्थों में नाराजगी की बात गलत है। वह इस मामले में कायस्थ प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे हैं और वह हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का बढ़ता हुआ ग्राफ और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के चलते 16वीं लोकसभा चुनाव में पार्टी 272 सीटों के जादुई आंकड़े को निश्चित तौर पर पार करेगी।

ले ली भाजपा की सदस्यता

भाजपा की महानगर अध्यक्ष शशि वाष्र्णेय सहित पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में राष्ट्रीय लोकदल के महानगर अध्यक्ष अजीत कुमार यादव सहित सोहल लाल अंबर, हेम लाल, अवनीष यादव, सिद्धार्थ पांडेय, सुमित लारेंस, माया देवी, रमेश यादव, राम सजीवन पारिख आदि ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। अजीत ने कहा कि समाज का प्रत्येक वर्ग मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के जिला महामंत्री राजेंद्र पांडेय, उपाध्यक्ष सुरेश मौर्या, विधि प्रकोष्ठ के संयोजक प्रवण दुबे, प्रवक्ता देवेंद्र नाथ मिश्रा आदि मौजूद रहे।