DEHRADUN: आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. टयूजडे से सिर्फ डोर टू डोर कैंपेन ही प्रत्याशी कर सकेंगे. ऐसे में प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी. अब टयूजडे को रोड शो के साथ ही प्रचार थम जाएगा.

अंतिम दिन की विशेष तैयारी

मतदान से 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. टयूजडे को शाम पांच बजते ही प्रत्याशियों को प्रचार बंद करना होगा. ऐसे में हर कोई अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार में लगा था. मंडे को जनसभाओं पर प्रत्याशियों ने अधिक फोकस किया. घरों, मंदिरों, दरगाहों में लोगों से मिलने और बैठकों का दौर चलता रहा.

आज शाम से डोर टू डोर कैंपेन

आज शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार के बाद प्रत्याशी सिर्फ डोर टू डोर कैंपेन कर सकेंगे. हालांकि इससे पहले सभी रोड पर उतरेंगे और अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार करेंगे. इसके बाद किसी भी तरह के शोर-शराबे के साथ चुनाव प्रचार नहीं हो सकेगा.

स्प्रिट, मादक पदार्थ प्रतिबंधित

डीएम एसए मुरूगेशन ने इस संबंध में निर्देश देते हुए कहा कि मतदान समाप्त होने के लिए नियत समय के साथ 9 अपै्रल शाम 5 बजे से मतदान तिथि 11 अपै्रल को मतदान समाप्त होने तक उस क्षेत्र के भीतर किसी होटल, भोजनालय, मधुशाला, दुकान एवं किसी अन्य सार्वजनिक या प्राइवेट स्थान में कोई भी स्प्रिटयुक्त या मादक पदार्थ विक्रय किया जाना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है. उन्होंने जिला आबकारी अधिकारी सहित सम्बन्धित अधिकारियों को आदेश जारी किए हैं.