कलेक्ट्रेट में भोजीपुरा ब्लॉक के वार्ड-23 से सास-बहू ने किया नामांकन

<कलेक्ट्रेट में भोजीपुरा ब्लॉक के वार्ड-ख्फ् से सास-बहू ने किया नामांकन

BAREILLY:

BAREILLY:

घर के अंदर सास-बहू की तू-तू, मै-मै तो आपने सुनी और देखी होगी। जहां उनके बीच किसी मसले को लेकर बहस होती है और फिर मामला निपट भी जाता है लेकिन डिस्ट्रिक्ट के भोजीपुरा ब्लॉक से एक सास-बहू चुनावी दंगल में आमने-सामने होंगी। दोनों ने मंडे को भोजीपुरा ब्लॉक के वार्ड नंबर ख्फ् से नामांकन किया है। सास-बहू को उम्मीद है कि चुनावी दंगल में जीत तो उन्हीं की होगी।

मां के साथ मौजूद था बेटा

त्रिस्तरीय चुनाव का बिगुल बजचुका है। मंडे को जिले भर से ग्राम पंचायत के उम्मीदवारों ने नामांकन किया। मंडे को भोजीपुरा ब्लॉक के वार्ड नंबर ख्फ् सीट महिला आरक्षित है। मंडे को वार्ड-ख्फ् से सावित्री देवी अपना नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंची थीं। उनके संग उनका बेटा नरेंद्र पाल भी मौजूद था। भ्म् वर्ष की सावित्री देवी के चेहरे पर चुनाव की चमक दिखाई पड़ रही थी। उन्हें यकीन था कि इस बार पंचायत चुनाव में जीत उन्हीं की होगी।

बहू ने भी किया नामांकन

बैरीकेडिंग लाइन में लगी सावित्री के आगे एक और लेडीज लगी हुई थी। यह कोई और नहीं बल्कि, सावित्री की ही बहू उर्मिला देवी थीं। जिन्होंने अपनी सास सावित्री देवी को वार्ड नंबर ख्फ् से ही पंचायत सदस्य पद के लिए चुनौती दी है। उन्होंने भी अपना नामांकन कराया। चुनाव में हार जीत किसकी होती है यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन, सास और बहू दोनों को जीत की उम्मीद है।