- बैठक में डीएम ने दिए आदेश

बरेली:

लोकसभा चुनाव में आने वाली पोलिंग पार्टियों के लिए सभी व्यवस्थाओं जैसे टॉयलेट, ड्रिकिंग वाटर, लाइट जैसी सभी व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरस्त करने के संबंध में डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक ने डीएम ने बताया कि सैटेलाइट से ट्रांसपोर्ट नगर तक जाने के लिए 8 से 10 मिनी गाडि़यों की व्यवस्था की जाएगी। पोलिंग पार्टियों में शामिल कर्मचारियों की सुविधा के लिए 10-15 पानी के टैंकर के साथ ही मोबाइल टॉयलेट जगह-जगह लगा दिए जाएंगे। साथ ही सिविल डिफेंस के कर्मियों की ड्यूटी भी लगायी जाएगी।

चेक होगी नाश्ते की क्वालिटी

बैठक में डीएम ने कहा कि इस दौरान सफाई के लिए नगर निगम को भी सूचित किया जाए और नगर निगम के सफाई कर्मियों की ड्यूटी भी लगा दी जाये। पानी, चाय, नाश्ते की क्वालिटी चेक करने के बाद निर्धारित जगहों पर उन्हें रखा जाए। जिससे किसी को भी गलत नाश्ता ना मिल सके।

रोडवेज की 20 बसें लगेंगी

बैठक में डीएम ने आदेश दिए कि परसाखेड़ा और टीपी नगर दोनो जगहों के प्रेक्षक के लिये वीआईपी रूम की व्यवस्था की जायेगी। साथ ही मच्छरों की समस्या के के लिये नगर निगम से फागिंग करायी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्र पर लाने और ले जाने के लिए रोडवेज से 20 गाडि़यों की व्यवस्था की जायेगी। मतदान में जो भी प्राइवेट गाडि़यां लगेंगी उन सभी की पार्किंग की व्यवस्था महाराजा अग्रसेन कालेज में होगी। बैठक में एडीएम ई आरएस द्विवेदी, अपर नगर आयुक्त ईश शक्ति सिंह, एआरटीओ उदय वीर सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी सीमा त्रिपाठी, आदि लोग मौजूद रहे।