खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था युवक

फिरोजाबाद : खाना खाने के बाद टहलने जा रहा युवक विद्युत करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। परिजन गंभीर हालत में उसको लेकर जिला अस्पताल आए। जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया।

सिरसागंज क्षेत्र अंतर्गत गांव भारौल निवासी हरीबाबू का 25 वर्षीय पुत्र अनिल बाबू सोमवार शाम को खाना खाने के बाद टहलने जा रहा था। जब वह घर से निकल कर गली में पहुंचे तो वहां लगे हाईटेंशन विद्युत पोल में आ रहे करंट की चपेट में आ गया। करंट लगते ही युवक गंभीर रूप से झुलस गया। जानकारी होते ही गांव में चीख पुकार मच गई। परिजन गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सक ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर लगते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा कर पुलिस सूचना थाना उत्तर भेज दी।

“ो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

अचानक हुई अनिल की मौत के बाद उसके“दो बच्चों एक पुत्री और पुत्र के सिर से पिता का साया उठ गया है। दो भाइयों में सबसे छोटे अनिल की शादी हुए भी लगभग पांच वर्ष बीत गए। उस पर“दो बच्चे थे। अनिल की मौत की खबर लगते ही उसकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया अनिल खेती करके परिवार का भरण पोषण कर रहा था।