-एमडी ने दी चेतावनी काम में लापरवाही पर फौरन लिया जाएगा एक्शन

-देर से विभाग पहुंचने रहेंगे निशाने पर

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

बिजली विभाग के बिगड़े सिस्टम को दुरुस्त करने के लिए पीवीवीएनएल के एमडी गोविंदराजू एनएस गंभीर हैं. उन्होंने बिजली विभाग के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ऑन टॉइम होने का निर्देश जारी किया है. ऐसा न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है. एमडी ने यह फैसला भिखारीपुर स्थित पीवीवीएनएल मुख्यालय में कर्मचारियों की अनुपस्थिति देखकर लिया है.

तय समय पर पहुंचे विभाग

एमडी ने पीवीवीएनएल के सभी उपकेन्द्र और जोनल कार्यालयों को निर्देश जारी करते हुए कहा है कि बिजली विभाग के सभी अधिकारी और कर्मचारी तय समय पर ऑफिस पहुंचें. उन्होने सभी को चेतावनी देते हुए कहा है कि अब यदि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी दस मिनट की भी देरी से पहुंचता है तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी. साथ ही यह भी कहा है कि विभाग में अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचने वाले बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण भी जल्द से जल्द किया जाए.

कभी भी कर सकते है जांच

पीवीवीएनएल के जन संपर्क अधिकारी राकेश सिन्हा ने बताया कि एमडी की ओर से जारी निर्देश की प्रति सभी खण्ड व जोनल कार्यालयों पर भेज दी गई है. जिसमें एमडी ने कहा है कि वे कभी भी किसी भी ऑफिस की जांच कर सकते हैं. उस दौरान अगर कोई अनुपस्थित पाया गया तो उसके साथ दंडात्मक कार्रवाई करने के साथ उसकी सैलरी भी काटी जाएगी.

उपभोक्ता भी कर सकते शिकायत

अगर किसी उपभोक्ता का काम समय पर नहीं हो रहा, अधिकारी बार-बार चक्कर लगवा रहा या फिर कोई समय पर ऑफिस में नहीं मिल रहा तो वे इसकी शिकायत एमडी कार्यालय में कर सकते हैं.

बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए एमडी ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को तय समय पर ऑफिस में रहने का निर्देश जारी किया है.

राकेश सिन्हा, पीआरओ, पीवीवीएनएल