- दोहना से आ रही लाइन नहीं हो सका सही

BAREILLY:

फ्राइडे देर शाम आई आंधी के बाद शहर की बिजली व्यवस्था पटरी पर आने का नाम नहीं ले रही है। यही वजह है कि 48 घंटे बाद भी आधे शहर में बिजली गुल है, जहां बिजली आ भी रही है, तो आंख मिचौली कर रही है। ताज्जुब की बात तो यह है कि वन विभाग और नगर निगम बिजली के तारों पर गिरे पेड़ों को अभी पूरी तरह नहीं हटवा सका है, तो बिजली विभाग टूटे तारों को जोड़ नहीं पा रहा है। विभागों में कोऑर्डिनेशन की कमी पब्लिक पर भारी पड़ रही है।

 

फ्राइडे रात से बत्ती गुल

बिजली विभाग अभी तक दोहना से इज्जतनगर तक मेनलाइन को सही नहीं कर सका है। एनईआर इज्जतनगर डिवीजन के कॉलोनी में भी फ्राइडे रात से ही बत्ती गुल है। कॉलोनी निवासी विवेक मिश्रा ने बताया कि बीच में लाइट आई भी तो कुछ देर बात ही कट गई। नहाने से लेकर पीने के पानी तक की समस्या हो गई है। वहीं दूसरी ओर पुरानी और नई पुलिस लाइन में भी संडे को 7 घंटे तक बत्ती गुल रही।

 

बनी हुई है समस्या

आंधी-पानी से 33 व 11 केवी के एक दर्जन से अधिक बिजली के पोल क्षतिग्रस्त हुए हैं। साथ ही सिविल लाइंस, हरुनगला, इज्जतनगर, दोहना सहित कई जगहों पर पेड़ की डालियां टूट कर गिरी पड़ी है। जिसे अभी तक नहीं हटाया जा सका है। जिसकी वजह से समस्या बनी हुई है।