-कई इलाकों में बिजली गुल होने से नही देख पाए मैच

-शाम को आई आंधी के बाद भी बाधित हुई सप्लाई

PRAYAGRAJ: भारत पाक मैच देख रहे प्रयागराज के प्रशंसकों पर बिजली की कमी कहर बनकर टूटी। भीषण गर्मी में बिजली की कटौती रविवार को भी जारी रही। इसके चलते शहर के कई इलाकों में बिजली नहीं आने से हाई वोल्टेज मैच का मजा किरकिरा हो गया। रही सही कसर शाम को आई तेज आंधी से पूरी हो गई। इसके बाद दर्जनों इलाकों में बिजली गुल हो गई और लोगों को मैच देखने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा।

लगातार हो रही कटौती

चकिया, राजरूपपुर, लूकरगंज, खुल्दाबाद, झलवा, करेली आदि कई इलाकों में रविवार को दोपहर में अचानक बिजली का आना-जाना लगा रहा है। जबकि इस दौरान भारत पाकिस्तान का हाई प्रोफाइल मैच भी था। लोग अपने टीवी सेट पर आंख गड़ाए बैठे थे कि तभी बिजली चली गई। इस पर लोगों ने झल्लाकर नाराजगी भी जताई। अधिकारियों को फोन लगाया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। लोगों का कहना था कि कम से कम इस दिन तो बिजली की सप्लाई जारी रखनी थी।

देर शाम तक शुरू नहीं हुई सप्लाई

शाम पांच बजे तक तेज आंधी आने से लगभग पूरे शहर की बिजली काट दी गई। डेढ़ घंटे बाद सप्लाई शुरू हुई तो दर्जनों एरिया में बिजली नदारद थी। इस पर लोगों को निराशा हुई। पाकिस्तान की बैटिंग और इंडिया की बॉलिंग देखने के लिए लोगों को मोबाइल पर स्कोर बोर्ड का सहारा लेना पड़ा। शहर के कछारी इलाकों में भी बिजली कटौती से लोग अधिक परेशान रहा। शहर के पश्चिमी एरिया में भी सप्लाई डिस्टर्ब होने से भी प्रॉब्लम हुई।

वर्जन

तेज आंधी आने से कुछ जगहों पर सप्लाई डिस्टर्ब हुई थी। लेकिन उसे कुछ देर बाद चालू कर दिया गया। मैच का ध्यान रखते हुए बिजली सप्लाई का पूरा ख्याल रखा गया।

-ओपी मिश्रा, अधिशासी अभियंता म्येाहाल डिवीजन