JAMSHEDPUR: आंधी और पानी के बाद शहर के गैर कंपनी इलाकों की बिजली तकरीबन एक घंटे तक गुल रही। कालीमंदिर फीडर में चांडिल के चलते समस्या थी लेकिन, दो घंटे के बाद उसे भी ठीक कर लिया गया। जबकि, आंधी के दौरान चांडिल में 12 पेड़ तारों पर गिर गए हैं। इस वजह से कई जगह तार टूट गए हैं। इंसुलेटर पंक्चर हो गए हैं। इस वजह से कपाली में बिजली आपूर्ति नदारद रही।

शहर में शाम पांच बजे तेज आंधी चली। इसके बाद बिजली भी कड़की। इस वजह से बिजली काट दी गई। जुगसलाई और मानगो समेत शहर के गैर कंपनी इलाकों में बिजली छह बजे आ गई। लेकिन, चेपा पुल, इकरा कॉलोनी, पटमदा आदि इलाकों में बिजली सात बजे आई। चांडिल में पेड़ गिर जाने से कपाली में रात आठ बजे के करीब बिजली आपूर्ति चालू हो सकी।

अली बाग में आज बिजली कटौती

मानगो में ओल्ड पुरुलिया रोड स्थित करीम सिटी कॉलेज के नए कैंपस के पीछे की बस्ती अली बाग में बुधवार को बिजली कटौती रहेगी। इस इलाके में सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक बिजली नहीं आएगी। जेई सुरेश प्रसाद चौधरी ने बताया कि इस इलाके में वोल्टास कंपनी नया ट्रांसफार्मर लगाने जा रही है। इस वजह से कटौती की जा रही है। जवाहर नगर रोड नंबर 17 में फ्यूज उड़ जाने की वजह से देर रात तक बिजली गायब रही। यहां जांच में पता चला कि ट्रांसफार्मर का फ्यूज उड़ गया है। इसके बाद मिस्त्री मौके पर पहुंचा और बिजली आपूर्ति दुरुस्त की गई।

कुंवरबस्ती फीडर में ज्यादा कटौती

मानगो के कुंवरबस्ती फीडर में इन दिनों ज्यादा बिजली कटौती होती है। मंगलवार को यहां दिन में तकरीबन चार घंटे बिजली कटौती हुई। यही नहीं, सोमवार की रात इस इलाके में तीन घंटे बिजली कटी। रात 10 बजे से 11 बजे तक और फिर दो बजे से तीन बजे तक। इस बिजली कटौती से लोग काफी परेशान हुए। कुंवरबस्ती फीडर के तहत आने वाले इलाके गौड़ बस्ती, दाईगुट्टू, पायल टाकीज के आसपास, टीचर्स कॉलोनी, मुंशी मोहल्ला, पोस्ट आफिस रोड, चटाईकुली आदि इलाके के लोग बिजली कटौती से त्रस्त हैं।