-बिजली समस्या को लेकर बिजलीघर का किया घेराव

-जर्जर तार बदलने व हाई पॉवर ट्रांसफार्मर लगाने की मांग

भुता-फतेहगंज पश्चिमी: देहात क्षेत्र में बिजली व्यवस्था बदहाल है। जर्जर तार के चलते आए दिन फॉल्ट हो रहे हैं। लो-वोल्टेज की समस्या मुसीबत का सबब बनी हुई है। शिकायत के बाद भी जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। गुस्साए लोगों ने बिजलीघरों पर प्रदर्शन किया।

भुता में आंदोलन करने की दी चेतवानी

कस्बे में पुराना राइस मिल कॉलोनी में आपूर्ति व्यवस्था खराब है। साई बाबा मंदिर के पास स्थित ट्रांसफार्मर आए दिन फुंक जाता है। वहीं कस्बे में जर्जर तारों के चलते आए दिन फॉल्ट होते हैं, इससे घंटों आपूर्ति बाधित होती है। ट्रांसफार्मर बदलने के नाम पर उगाही की जाती है। शिकायत के बाद भी जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। थर्सडे को गुस्साए लोगों ने बिजलीघर का घेराव कर प्रदर्शन किया। आपूर्ति व्यवस्था में सुधार के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

फतेहगंज पश्चिमी में लो वोल्टेज की समस्या

कस्बे में कई मोहल्ले ऐसे हैं जहां लो-वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। इसके साथ ही जर्जर तार हादसों को दावत रहे हैं, मगर विभाग द्वारा इन समस्याओं का निदान नहीं किया जा रहा है। अफसरों से इसकी शिकायत की जा चुकी है, मगर समस्या जस की तस है। थर्सडे सैकड़ों लोगों ने बिजलीघर का घेराव कर प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी दी कि, अगर समस्या का समाधान जल्द नहीं किया गया तो आंदोलन शुरू किया जाएगा।