- लोकल फाल्ट ने बढ़ाई समस्या

- सिटी के मैक्सिमम एरिया में बिजली नदारद

BAREILLY: सिटी में गर्मी के सॉलिड सितम के साथ बिजली कटौती का खेल भी लगातार जारी है। संडे को भी कई एरिया की बत्ती गुल रही। सूफी टोला में दो दिन से बिजली नहीं आने से लोग काफी परेशान रहे। इस मामले में लोगों ने म्म् केवी सिविल लाइन में बने कंट्रोल रूम में कंप्लेंट्स दर्ज करायीं। बावजूद इसके सूफी टोला में बिजली सप्लाई ठप रही। वहीं दूसरी ओर सैयद वाली गली में पिछले चार दिनों से गिरे इलेक्ट्रिकल वायर को नहीं जोड़ा जा सका है।

दो ही लगे ट्रांसफार्मर

बिजली विभाग अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में भी पूरी तरह से नाकाम है। शहदाना में बिजली कटौती की समस्या को दूर करने और ओवर लोड को कम करने के लिए भ् ट्रांसफार्मर लगाए जाने थे, लेकिन विभाग द्वारा मात्र दो ही ट्रांसफार्मर लगाए जा सके हैं। इसके कारण लोकल फाल्ट की समस्या बनी हुई है। संडे को जगतपुर, सुभाषनगर और जाटवपुरा सहित कई एरिया में लोकल फॉल्ट के चलते बिजली सप्लाई बाधित रही।

कार्रवाई करने में आगे

बिजली देने में नाकाम विभाग कार्रवाई करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। संडे को कैंट एरिया में तीन कंज्यूमर्स के बिजली कनेक्शन काट दिए गए। कंज्यूमर्स द्वारा कनेक्शन जोड़ने की रिक्वेस्ट के बाद भी विभाग ने एक ना मानी। ऑफिसर्स का कहना था कि जिन लोगों के बिजली कनेक्शन काटे गए हैं, उनके ऊपर महीनों के बिजली बिल बकाया था।