RANCHI : फेस्टिव सीजन में इलेक्ट्रॉनिक बाजार भी गुलजार है। ईएमआई पर खरीद के ऑफ र और मोटे डिस्काउंट के कारण कस्टमर्स इलेक्ट्रॉनिक बाजार की तरफ विशेष आकर्षित हो रहे हैं। खास बात है कि ऑफ लाइन बाजार ने ऑनलाइन बाजार की तरह ऑफ र देने शुरू कर दिए हैं। रांची शहर में धनतेरस और दीपावली पर लोग जमकर खरीदारी करते हैं। खासकर ाटीवी, फ्रि ज, वाशिंग मशीन और की खरीदारी सबसे ज्यादा बिक्री होती है। ऐसे में बाजार भी इसके लिए तैयार है। जीएसटी के बाद भी इस बार बाजार में कोई विशेष असर नजर नहीं आ रहा है। उसका बड़ा कारण कंपनियों द्वारा प्रोडक्ट्स के दाम में इजाफा नहीं करना है।

स्मार्ट एलईडी की डिमांड

मेन रोड में ओवरब्रिज के पास स्थित सुनेजा संस के ओनर अंकित सुनेजा ने बताया कि हर साल दीपावली-धनतेरस में लोग अपने घरों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्सॉ जरूर खरीदते हैं। इस साल दिवाली के लिये भी कस्टमर के लिये खास तैयारी की है। सभी ब्रांड के एलईडी टीवी पर निश्चित उपहार दिया जा रहा है। सभी कंपनियों ने बड़ी एलईडी के साथ में कई बड़े ऑफ र दिए हैं। एलईडी पर 1 से 2 वर्ष तक की अतिरिक्त वारंटी भी दी जा रही है। 100 प्रतिशत कैश बैक ऑफर भी लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है।

सुनेजा संस में ऑफर

- एडिशनल डिसकाउंट दिया जा रहा है।

-एक्सट्रा वारंटी दी जा रही है

,-एक साल का प्रोडक्ट इंश्योरेंस दिया जा रहा है।

-जीरो प्रसेंट पर 20 महीने का ईएमआअई पर दिया जा रहा है।

फ्रि ज वाशिंग मशीन पर बड़े ऑफ र

अरगोडा में स्थित प्रिया सेल्स के ओनर और मैनेजर बासुकीनाथ सिंह बताते हैं इस दीपावली का बाजा अच्छा रहने वाला है। लोगों को एक साल में बहुत कुछ बदला है। अब लोग इलेक्ट्रोनिक्स सामान की खरीदारी कर रहे हैं। हमलोग के यहां फ्रि ज और वाशिंग मशीन पर भी बड़े ऑफ र दे रखे हैं। निश्चित उपहार भी दिया जा रहा है। फ्रिज, वाशिंग मशीन पर ऑफ र भी काफ पसंद किए जा रहे हैं। खरीदारी पर निश्चित उपहार भी दिए जा रहे हैं।

प्रिया सेल्स में ऑफर

- विडियोकॉन के 50 इंच के टीवी पर मिक्सर ग्राइंडर फ्री में दिया जा रहा है।

- सिंगल डोर रिफ्रेजेटर पर एक आयरन फ्री में दिया जा रहा है।

-हर ब्रांड के वाशिंग मशीन पर एक आयरन दिया जा रहा है।

- एलजी के एलईडी में एयरटेल का कीट फ्री दिया जा रहा है।

- एडिशनल सर्विस वारंटी भी दिया जा रहा है।