-स्पाइस जेट के विमान में आयी टेक्निकल प्रॉब्लम, किसी ने कर दिया आग लगने का ट्वीट

-करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, ठीक होने में लगे तीन घंटे, इसके बाद भरी उड़ान

VARANASI

लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 7म् यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रहे स्पाइस जेट विमान में आयी टेक्निकल प्रॉब्लम के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इसी दौरान उड़े विमान में आग लगने की अफवाह ने यात्रियों की धड़कन बढ़ा दी लेकिन स्पाइस जेट के अधिकारियों ने पुष्ट किया कि विमान में आग नहीं तकनीकि गड़बड़ी हुई थी जिसके कारण लैंडिंग करायी गयी है। इस सूचना के बाद पैसेंजर्स ने राहत की सांस ली।

ट्वीट से उड़ी आग की अफवाह

स्पाइस जेट के विमान में आग लगने की अफवाह एक ट्वीट से फैली थी। लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट से शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रहे विमान के एक यात्री ने ही विमान में आग लगने के बारे में ट्वीट किया था। जंगल की आग की तरह फैली इस अफवाह ने लोगों के होश उड़ा दिये। एयरपोर्ट डायरेक्टर डीएस गढि़या ने बताया कि किसी विमान में आग नहीं लगी थी। दिल्ली जाने वाले विमान में तकनीकि खराबी आई थी। जिस वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी थी।

उड़ान भरते ही हुई प्रॉब्लम

वाराणसी से दिल्ली जाने वाला विमान एसजी ख्क्7ब् शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे 7म् यात्रियों को लेकर रनवे पर पहुंचने के बाद उड़ान भरने वाला था, उसी दौरान कुछ परेशानी आयी और विमान को हवाईअड्डे पर रोक दिया गया। विमान को ठीक किये जाने के बाद क्ख्.क्भ् बजे यात्रियों को सुरक्षित लेकर दिल्ली की उड़ान भरी।