- ग्राम विकास अधिकारी की तहरीर पर चिलुआताल थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

JUNGLE KAUDIYA: जंगल कौडि़या के ग्राम विकास अधिकारी शरद श्रीवास्तव पर हुए हमले के विरोध में बुधवार को ब्लॉक कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन किया। ब्लॉककर्मी हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। ब्लॉककर्मियों का कहना है कि गांव के आपसी विवाद में अधिकारियों पर हमला बड़ा अपराध है। इस मामले के आरोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

ठप रहा कामकाज

जगल कौडि़या ब्लाक कार्यालय के कर्मचारियों और अधिकारियों के हड़ताल पर चले जाने से ब्लाक का कार्य पूरे दिन ठप रहा। ब्लॉक कार्यालय पर कार्य कराने आए ग्रामीणों को बिना कार्य कराए लौटना पड़ा। सूचना पाकर ब्लाक मुख्यालय पर पहुंचे उप्र ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष गंगेश शुक्ल और चरगांवा ब्लाक अध्यक्ष प्रसून मिश्र ने हमले की घटना की निंदा की। इन्होंने 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ़्तार नही किया गया तो व्यापक आंदोलन किया जाएगा।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर एडीओ एजी दयानंद यादव, एडीओ पंचायत ताजुल आर्फीन, मनोज कुमार श्रीवास्तव ,मिर्जा इर्फान बेग , अमित सिंह ,राजेश कुमार यादव , संजय कुमार मिश्र एडीओ सहकारिता, विभूति शर्मा, उमाशंकर मिश्र, कलाधर पांडेय, प्रेम चन्द जायसवाल, सीताराम यादव, राजकुमार जायसवाल, बाकेलाल शर्मा आदि अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज

ग्राम विकास अधिकारी शरद श्रीवास्तव पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। चिलुआताल पुलिस ने मुहम्मदपुर माफ़ी गांव के महादेव, रामाग्या एवं अभिमन्यु पुत्रगण भगवान दास और केदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिस भगवानदास की शिकायत पर जांच की प्रक्रिया चल रही थी उसको और उसके दोनो बेटों को हमले का आरोपी बनाया गया है ।