कमला नगर में शुक्रवार की रात मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को पकड़ा

एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो सिपाही भी हुए घायल

आगरा. बदमाश किराए पर कमरा लेकर चार महीने से आराम से रह रहे हैं और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी. न्यू आगरा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान जिन बदमाशों को पकड़ा है वह जेल से छूटने के बाद जगदीशपुरा में किराए पर कमला लेकर रह रहा था. बदमाश पर लूट के कई मामले मथुरा में भी दर्ज हैं. मुठभेड़ में पुलिस के दो सिपाही भी घायल हुए हैं जबकि एक बदमाश के पैर में गोली लगी.

बाइक से जा रहे थे बदमाश

शुक्रवार की देर रात ए ब्लॉक मुगल रोड बल्केश्वर जाने वाले रास्ते पर पुलिस गश्त कर रही थी उस दौरान बाइक सवार दो युवक दिखाई दिए. रोकने पर बदमाशों ने भागने का प्रयास किया. पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायर किया. एक बदमाश के पैर में गोली लगी. पुलिस ने उसे पकड़ लिया जबकि उसके साथी को भागने के दौरान पकड़ा.

लूट के कई मामले हैं दर्ज

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम चांद मोहम्मद उर्फ पिल्लू पुत्र रमजानी निवासी कटरा केशव देव गोविंद नगर, मथुरा, रंजीत उर्फ रियाज पुत्र मुन्ना खां निवासी मथुरा, हाल पता राहुल नगर जगदीशपुरा बताया गए हैं. चांद मोहम्मद पर कई लूट के मुकदमें आगरा व मथुरा में दर्ज हैं. चांद मोहम्मद के दाहिने पैर में गोली लगी. मुठभेड़ में सिपाही शकिर हुसैन व तहसीन भी गोली लगने से घायल हो गए.

किराए पर रहता था

पुलिस के मुताबिक चांद मोहम्मद चार महीने पहले ही जेल से छूटा था. इसके बाद उसने जगदीशपुरा में किराए का मकान लिया. दोनों बदमाश वहां पर रह रहे थे. वारदात कर बदमाश किराए के मकान में जाकर छिप जाते थे और पुलिस चैकिंग करती रह जाती थी. बदमाशों ने बताया कि वह चेन स्नैचिंग व मोबाइल लूटते हैं.

इतना माल किया बरामद

पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचे, एक पल्सर बाइक, 250 ग्राम चांदी के आभूषण, दो मोबाइल, 1 लाख 34 हजार रुपये बरामद किए हैं. बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में इंस्पेक्टर अनुज कुमार, एसआई अवनीश त्यागी, प्रदीप कुमार, सोनू, सिपाही नेत्रपाल, प्रदीप, विनय, तहसीन, विपिन कुमार, गिर्राज, परमेश, आशुतोष त्रिपाठी, शाकिर हुसैन, आशीष शाक्य हैं.