-क्षेत्र की उखड़ी सड़कों पर उखडे़ थे विधायक

-सड़क निर्माण की मांग को लेकर दिया था धरना

-एडीएम ई ने धरने में पहुंच मांगी एक माह का वक्त

Meerut: क्षेत्र की उखड़ी सड़कों के निर्माण की मांग को लेकर धरने पर बैठे सरधना विधायक संगीत सोम के आगे प्रशासन ने घुटने टेक दिए। अपने समर्थकों के साथ मेरठ कूच करने की हुंकार से घबराए प्रशासनिक अधिकारियों ने विधायक की मांगों को मांगते हुए एक माह के भीतर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

धरना स्थल पर पहुंचे एडीए ई

उखड़ी हुई सड़कों को दुरुस्त कराने की मांग के सरेंडर करने के बाद धरना खत्म कराने धरना स्थल पर पहुंचे एडीएम ई ने सभी लोगों के बीच माइक से एक माह के भीतर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बौखलाया प्रशासन

मंगलवार को नानू की नहर के किनारे डेरा डालकर विधायक संगीत सोम ने समर्थकों के साथ रात बिताई और अगली सुबह कलक्ट्रेट का घेराव करने की चेतावनी दी। चेतावनी से घबराए प्रशासन ने विधायक की सभी मांगों को मान लिया।

एलआईयू की रिपोर्ट पर हरकत

विधायक के धरने को लेकर मचे घमासान और एलआईयू की रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए प्रशासनिक अधिकारियों दोपहर करीब एक बजे धरना स्थल पर पर पहुंचे। एडीएम ई अनिल कुमार उपाध्याय, एसपी देहात कैप्टन एमएम बेग और पीडब्लूडी के मुख्य अभियंता समेत कई अधिकारियों मौके पर पहुंचे।

अफसरों का विरोध

अफसरों को देखते ही विधायक समर्थकों ने सरकार एवं प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में लोगों को शांत कराते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने मांगों को मानने की बात स्वीकार की।

प्रदेश सरकार पर हमला बोला

सरधना विधायक ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्ष ख्0क्7 से पहले सपा सरकार गिर जाएगी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको सांप्रदायिकता का प्रतीक बताया।