Energizer ने लॉन्‍च किया दुनिया का पहला 16000mAh बैट्री वाला स्‍मार्टफोन
दुनिया की फेमस बैट्री सेल निर्माता कंपनी Energizer के फोन ब्रांड Avenir Telecom ने मोबाइल वर्ल्‍ड कॉंग्रेस 2018 में एक ऐसा स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है, जिसका बैट्री बैकअप दुनिया को हैरान करने के लिए काफी है। कंपनी ने Energizer Power Max P16K Pro, Energizer Power Max P490S और Energizer Hardcase H590S मॉडल नेम वाले 3 प्रीमियम स्‍मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। बता दें कि Energizer Power Max P16K Pro फोन में 16000mAh की बैट्री लगी हुई है। कहने का मतलब यह है कि आपके या हमारे स्‍मार्टफोन में लगी औसतन 3500 से 4500mAh बैट्री की तुलना में Power Max P16K Pro की बैट्री 4 गुना अधिक पावर वाली है। बैट्री इतनी ज्‍यादा है तो उसका बैकअप भी कमाल का होगा। बता दें कि Energizer द्वारा लॉन्‍च किए जाने वाले ये सभी फोन्‍स बेहतरीन बैट्री ही नहीं प्रीमियम फीचर्स से भी लैस हैं। कंपनी का कहना है कि उनके ये तीनों पावर पैक्‍ड फोन जल्‍दी भारतीय कंज्‍यूमर्स तक पहुंच जाएंगे।

इस स्‍मार्टफोन में लगा है सचमुच का पावरबैंक,हाईटेक कैमरा और फीचर्स के साथ देगा 4 गुना बैट्री बैकअप


आ रहा है Google स्‍मार्ट Reply ऐप, जो व्‍हाट्सऐप, फेसबुक और Hangouts पर खुद ही भेज देगा आपके दिल से निकला मैसेज


एंड्राएड ओरियो के साथ इस स्‍मार्टफोन की परफॉर्मेंस भी है जानदार
बता दें कि Energizer Power Max P16K Pro समेत इस सीरीज के तीनों फोन एंड्राएड ओरियो 8.0 पर काम करते हैं। यानि की इनकी स्‍पीड बाकी स्‍मार्टफोन से काफी तेज है। Power Max P16K Pro फोन में लगा है कि 5.99 इंच का IPS LCD - Full HD (2160 x 1080Px) डिस्‍प्‍ले लगा हुआ है। फोन की इंटर्नल मेमोरी ही 128 जीबी है और 6 जीबी रैम के साथ MediaTek Helio P25 का ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर कमाल की परफाफर्मेंस के साथ जबरदस्‍त स्‍पीड देगा। यानि कि यह फोन बिल्‍कुल मक्‍खन की तरह चलेगा।

इस स्‍मार्टफोन में लगा है सचमुच का पावरबैंक,हाईटेक कैमरा और फीचर्स के साथ देगा 4 गुना बैट्री बैकअप


यह लेजर चार्जर बिना तार के ही आपका स्‍मार्टफोन कर देगा चार्ज


कैमरा क्वालिटी DSLR को देगी मात
कैमरे के मामले में भी यह फोन काफी दमदार है। Power Max P16K Pro फोन की रियर साइड में 16 मेगापिक्‍सल और 13 मेगापिक्‍सल के दो कैमरे लगे हैं, जो अपने आप में फिर से काफी यूनीक हैं। यही नहीं रियर साइड में Dual कलर टोन वाला LED फ्लैश भी मौजूद है। फोन के फ्रंट साइड में भी 13 और 5 मेगापिक्‍सल वाले दो कैमरे और फ्लैश लगे हैं। कुल मिलाकर यह फोन अगर आपके पास हो तो मान लीजिए कि आप एक लैपटॉप और DSLR कैमरा साथ लेकर चल रहे हैं।

चाइना का एक और कमाल, सिर्फ 1 मिनट में आपकी आवाज की हूबहू नकल कर सकता है Baidu

Technology News inextlive from Technology News Desk