कानपुर। भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेला जा रहा पहला टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। एक तरफ जहां भारत को जीत के लिए 84 रन चाहिए वहीं इंग्लैंड अगर 5 विकेट चटका लेता है तो यह मैच उनके झोली में चला जाएगा। टेस्ट का तीसरा दिन एक तरफ जहां दोनों टीमों की गेंदबाजी के लिए चर्चा में रहा तो वहीं दर्शकों ने भी इस मैच को और रोचक बना दिया है। शुक्रवार को स्टेडियम में दर्शक उस वक्त हैरान रह गए जब भीड़ में किम-जोंग उन और डोनाल्ड ट्रंप साथ-साथ बैठे दिखे। इन दोनों को देखते ही बाकी लोग हैरत में पड़ गए। किसी के कुछ समझ नहीं आ रहा था, फिर क्या लोगों ने अपने फोन निकाले और फटाफट तस्वीरें खींचने लगे।
विराट कोहली का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे किम-जोंग उन और डोनाल्ड ट्रंप,बैठे दिखे साथ-साथ
पहली नजर में भले ही कोई धोखा खा ले मगर बाद में पता चला कि ये किम-जोंग उन और ट्रंप असली वाले नहीं हैं। दरअसल मैदान में मौजूद दो लोग दुनिया के इन दो बड़े नेताओं का कॉस्ट्यूम पहनकर लोगों के बीच आ गए। इसके बाद वहां मौजूद अन्य दर्शकों ने खूब मजे लिए। पहले किम जोंग उन कॉस्ट्यूम पहनकर स्टेडियम में आए। उन्होंने एक हाथ में मिसाइल ले रखी थी, खैर ये असली नहीं बल्कि रिप्लिका थी।
विराट कोहली का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे किम-जोंग उन और डोनाल्ड ट्रंप,बैठे दिखे साथ-साथ
किम जोंग के मैदान में आने के कुछ देर बाद लोगों की नजर डोनाल्ड ट्रंप पर पड़ी। एक शख्स ट्रंप के कॉस्ट्यूम में स्टेडियम में मैच देखने पहुंच गया। किम जोंग और ट्रंप को एक साथ देख दर्शक तो और एक्साइटेड हो गए। यही नहीं ट्रंप और किम जोंग ने पहले हाथ मिलाया और फिर साथ बैठकर मैच देखा।
विराट कोहली का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे किम-जोंग उन और डोनाल्ड ट्रंप,बैठे दिखे साथ-साथ
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 5 विकेट खोकर 110 रन बना लिए हैं। पहला टेस्ट मैच जीतने के लिए विराट की टीम को अब 84 रन की जरूरत है और पांच विकेट शेष हैं। फिलहाल क्रीज पर कप्तान विराट नाबाद 43 रन जबकि दिनेश कार्तिक 18 रन बनाकर मौजूद हैं। इससे पहले खेल के तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 180 रन पर ऑल आउट हो गई थी और उसे 193 रन की बढ़त हासिल हुई थी। भारत को जीत के लिए 194 रन का लक्ष्य मिला था।

इंग्लैंड में 50 साल से यह करना चाह रही थी टीम इंडिया, आज मिला है मौका

शतक बनाकर विराट ने किसे चूमा, कि सामने बैठी देखती रह गईं पत्नी अनुष्का

Cricket News inextlive from Cricket News Desk