चुनौतीपूर्ण संघर्ष
कल शनिवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर टीम श्रीलंका ने टॉस जीता। इस दौरान उसने इंग्‍लैंड की टीम को बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया। इस दौरान इंग्‍लैंड टीम के खिलाड़ी
जोस बटलर (नाबाद 66) और क्रिस जार्डन (28-4) ने कल श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की। वहीं मैन ऑफ द मैच चुने गए बेटलर की शानदार पारी की मदद से इंग्लैंड ने श्रीलंका के सामने 172 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। बेटलर ने 37 गेंदों की पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाए। सबसे खास बात यह है कि इंग्‍लैंड ने यह स्‍कोर 20 ओवरो में चार विकेट के बल पर खड़ा किया था। इस दौरान श्रीलंका के लेकिन एंजेलो मैथ्यूज (नाबाद 73) ने अर्धशतक लगाते हुए श्रीलंका को जीत की ओर बढ़ाया, लेकिन असफल रहे। श्रीलंकाई टीम 20 ओवरों में आठ विकेट पर 161 बनाकर हार गई।

जीत के करीब
हालांकि श्रीलंका ने मैच जीतने के लिए काफी संघर्ष किया। इस दौरान कई बार दर्शकों को यह लगा भी कि इस मैच में जीत श्रीलंका के खाते में जाएगी,लेकिन आख़िर में बस ज़रा सी कसर रह गई और उसे हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका के 15 रनों पर चार विकेट गंवा पवेलियन लौट गए थे। वहीं कल की इस जीत से इंग्‍लैंड को काफी फायदा हुआ। अब उसे आईसीसी टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ग्रुप-1 से खेलने का मौका मिलेगा। बताते चलें कि इंग्लैंड ने अब तक चार मैच खेले हैं। जिसमें उसने तीन मैच जीते और एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा। जिससे उसके खाते में अब तक छह अंक हैं। वहीं श्रीलंका टीम ने अब तक कुल तीन मैच खेले हैं। जिसमें उसे दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। जिससे श्रीलंका के महज दो अंक हैं।

inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk