- बाइक छोड भाग धंधेबाज, रूप बदल कर यूपी से आ रहा था व्यवसायी

- साधु के वेश में टीका चंदन और गेरुआ वस्त्र पहने था युवक

PATNA/ SIWAN: दरौली थाना क्षेत्र के दरौली मुख्यालय स्थित सरयू नदी के पीपा पुल पर गुप्त सूचना पर पुलिस ने सोमवार की अल सुबह ब् बजे छापेमारी कर 80 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब को जब्त किया। हालांकि पुलिस की सूचना पाकर धंधेबाज भागने में सफल रहा। जानकारी हो कि सोमवार की सुबह करीब चार बजे थानाध्यक्ष अशोक कुमार को गुप्त सूचना मिली की एक धंधेबाज पीपा पूल के रास्ते यूपी से शराब लेकर आ रहा है।

इसके बाद सअनि राजनन्दन सिंह सहित अपने दल बल के साथ दरौली सरयू नदी पर पीपा पुल पर उत्तर प्रदेश के तरफ से आनेवाले अवैध शराब व्यवसाई का इंतजार कर करने लगे। तभी एक साधु के रूप में टीका चंदन किए और गेरुआ वस्त्र पहने एक व्यक्ति अपनी हीरोहोंडा मोटरसाइकिल से पीछे एक भारी बैग व झोला बांधे यूपी की तरफ आ रहा था। उसे जैसे ही पुलिस ने रोक कर तलाशी करना चाहा वह दूर बाइक खड़ा कर भागने में सफल हो गया।

बैग की तलाशी करने पर 80 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतल उस बैग से मिली। पकडे़ गए मोटरसाइकिल पर यूपी भ्फ् सी 9770 का नम्बर लगा है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल व शराब को अपने कब्जे मे लेकर और मोटरसाइकिल मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।