इयररिंग्स में लगे हैं ब्लूटूथ ईयरफोन, 24 घंटे सुनाएंगे मनपसंद म्यूजिक
कानपुर। यह बात सुनने में अजीब लग सकती है लेकिन टेक्नोलॉजी के दौर में लोगों की पसंद का ध्यान रखते हुए कंपनियां कुछ ना कुछ नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हमेशा म्यूजिक सुनने की आदत वाले लोगों के लिए हर वक्त अपने कान में ईयरफोन या हेडफोन लगाए रखना काफी झंझटी होता है और वो इसे कहीं रखकर भूल भी सकते है। तो ऐसे में एक कंपनी इयररिंग्स वाले हेडफोन लेकर बाजार में आ चुकी है। जिन्हें कान में एक बार पहन कर आराम से रात और दिन म्यूजिक सुना जा सकेगा। द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक ये इयररिंग्स ब्लूटूथ स्पीकर से लैस हैं और साथ ही देखने में भी बहुत ही स्टाइलिश और ट्रेंडी भी। हालांकि यह बात आप समझ गए होंगे कि इयररिंग्स है तो इनका फायदा मुख्य रूप से महिलाओं को ही मिलने वाला है।

आपको खुश कर देंगे ये स्‍टाइलिश इयररिंग्स जिनमें लगे हैं वायरलेस ईयरफोन

Swings ईयरफोन cum इयररिंग्‍स का लुक है बेमिसाल
ईयरफोन वाले इयररिंग्स बनाने वाली कंपनी का नाम है स्‍कैंडी इलेक्ट्रॉनिक्स। इस अमेरिकन टेक्नोलॉजी कंपनी ने ब्लूटूथ इयररिंग्स बनाने की दिशा में सबसे नया अविष्‍कार किया है। ग्रेजिआ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि यह इयररिंग्स कान के निचले हिस्‍से में पियर्सिंग यानी कान छिदवाने के बाद ही पहने जा सकेंगे और इन इयररिंग्‍स का नाम है 'स्विंग्‍स'। आकार और स्टाइल में यह ईयरफोन बिल्कुल नॉर्मल इयररिंग्स जैसे होंगे। अगर आपको म्यूजिक नहीं सुनना है तो यह नॉर्मल इयररिंग्स की तरह कानों में लटके हुए खूबसूरत नजर आएंगे और अगर आप म्यूजिक सुनना चाहें तो इयररिंग्स को घुमाकर उस में लगे ईयर बड्स कान में लगा लें और म्‍यूजिक का मजा लें। बता दें कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी द्वारा अपने स्मार्टफोन या किसी भी डिवाइस से इन इयररिंग्‍स को कनेक्‍ट करके अपना मनपसंद म्यूजिक सुन सकते हैं। यानि इससे भारी भरकम हेडफोन या तार वाले इयरफोन से आपको मुक्ति मिल जाएगी। ये खास ईयरफोन रात को सोते वक्‍त भी लगाए जा सकते हैं, जिससे बिना किसी को डिस्‍टर्ब किए म्‍यूजिक के साथ साथ पर्सनल अलार्म भी सुना जा सकता है।

आपको खुश कर देंगे ये स्‍टाइलिश इयररिंग्स जिनमें लगे हैं वायरलेस ईयरफोन

2 वेरिएंट और 4 साइजेस में उपलब्‍ध हैं ये इयररिंग्‍स वाले ईयरफोन
यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ब्लूटूथ इयररिंग्स के 2 वेरिएंट मार्केट में उतार रही है। बेसिक स्टैंडर्ड कंज्‍यूमर्स के लिए कंपनी के बेसिक इयररिंग्स होंगे। ग्राहक अलग-अलग रंगों में से अपनी पसंद का इयररिंग कम ईयरफोन सिलेक्ट कर सकेंगे। दूसरी ओर जो यूजर्स ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश इयररिंग्स वाले ईयरफोन खरीदना चाहेंगे, उन्हें इसके लिए ज्यादा रकम अदा करनी होगी। कंपनी द्वारा बनाए गए प्रीमियम इयररिंग्स स्वारोवस्की क्रिस्टल के साथ खूबसूरत और फाइन लुक में होंगे, जिन्‍हें पार्टी में भी शानदार ड्रेसेस के साथ पहना जा सकेगा। ये ईयरफोन वाले इयररिंग्‍स कान के अलग अलग आकार के लिए 4 साइजेस में उपलब्‍ध हैं। भारतीय ग्राहक भी किकस्‍टार्टर डॉट कॉम से ये ईयररिंग्‍स खरीद सकते हैं, जिसके के लिए उन्‍हें फिलहाल अच्‍छी खासी कीमत यानि करीब 129 डॉलर खर्च करने होंगे।

इस कंपनी ने किया बड़ा कमाल, SUV की कीमत में ला रही है उड़ने वाली कार!

अब YouTube आपको तुरंत बता देगा कि आपका वीडियो किसी ने चुरा लिया है

कार के बाद स्मार्टफोन के लिए भी आ गए एयरबैग, जो उसे टूटने नहीं देंगे

Technology News inextlive from Technology News Desk