- बीजेपी, कांग्रेस और बीएसपी उम्मीदवारों ने भी दाखिल किए पर्चे

- झंडे और नारों के साथ सड़कों पर उतरा समर्थकों का सैलाब

- कलेक्ट्रेट में कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ पहुंचे उम्मीदवार

Meerut। नामांकन प्रक्रिया के आखिर दिन उम्मीदवारों ने धूमधाम के साथ पर्चे दाखिल किए। बसपा, भाजपा व कांग्रेस के महापौर और पार्षद पद के प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट में पर्चे भरे। इस दौरान उम्मीदवारों के जुलूस ने खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन किया। सुबह 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक 90 वार्डो के पार्षद व महापौर पद के लिए कई प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

जुलूस के साथ पहुंचे प्रत्याशी

भाजपा की महापौर प्रत्याशी कांता कर्दम ने दोपहर 12 बजे जुलूस के साथ नामांकन के लिए पहुंची। एस-टू- एस से काफिला गढ़ रोड से होता हुआ कलेक्ट्रेट पहुंचा। जुलूस में भाजपा के सभी विधायक शामिल रहे। इसके साथ कांग्रेस प्रत्याशी ममता सूद ने भी महापौर पद के लिए कलेक्ट्रेट में नामांकन किया। उनका जुलूस ईव्ज चौपले से निकला। इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं, दोपहर दो बजे बसपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा ने ढोल नगाड़े के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर महापौर पद के लिए नामांकन किया।

आचार संहिता हो गई बेमानी

महापौर व पार्षद पद के लिए आए सभी प्रत्याशी जुलूस के साथ आए। उनके काफिले में 20 से ज्यादा वाहन मौजूद रहे। उन्होंने खुलकर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई, लेकिन पुलिस मूकदर्शक होकर तमाशबीन बनी रही। वहीं, एलेक्जेंडर क्लब के मेन गेट के सामने व पुलिस ऑफिस के सामने लगे बैरियर को तोड़कर लोग पहुंचने लगे। इस दौरान तैनात पुलिसकर्मी भी नदारद रहे। हालत यह हो गई कि कलेक्ट्रेट गेट तक वाहनों का जमावड़ा हो गया।