-बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच ने कई स्थानों पर डाली दबिश

-दोनों बंदियों व फरारी कराने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर

Meerut: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस पर हमला कर कस्टडी से दो बंदियों को छुड़ाने वाले बदमाशों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। मामले के खुलासे के लिए वर्क आउट कर रही थाना पुलिस समेत क्राइम ब्रांच ने आरोपियों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी है।

क्या है मामला

मेरठ जिला कारागार में मोनू पुत्र कालीचरण निवासी परतापुर अछरौंडा, अरविंद पुत्र रामवीर कश्यप निवासी दौराला, हिमांशू उर्फ नर्सी निवासी मोदीनगर, शौकीन पुत्र भुट्टो निवासी मुंडाली, सलमान, शाकिब पुत्र बिलाल निवासी सदर और कालू पुत्र अग्रसेन निवासी किला परीक्षितगढ़ बंद हैं। शुक्रवार को इन बंदियों को कांस्टेबल जिले सिंह, नील कमल, कुलदीप, मनोज, दयाचंद त्यागी, और रमेश पेशी पर कचहरी लाए थे। पेशी से वापसी के समय विक्टोरिया पार्क के पास तीन बाइकों पर सवार होकर कुछ बदमाश आए और हथियारों के बल पर मोनू, अरविंद और हिमांशु को छुड़ाकर ले गए थे।

पुलिस के खाली हाथ

मामले की सूचना मिलते ही आईजी आलोक शर्मा, डीआईजी रमित शर्मा व एसएसपी ओंकार सिंह समेत सभी पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। एसएसपी ने मामले में कार्रवाई के लिए इसकी जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को सौंपी थी, लेकिन घटना के दो दिन बाद भी पुलिस बंदियों समेत किसी भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

तलाश में दबिशें जारी

फरार बंदियों व बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच व सिविल लाइन पुलिस ताबड़तोड़ दबिशें दे रही है। शनिवार को क्राइम ब्रांच टीम ने बदमाशों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी।

बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। कुछ सुराग हाथ आए हैं उन्हीं के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही सफलता हाथ लगेगी।

इकबाल अहमद कलीम, इंस्पेक्टर थाना सिविल लाइन